राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर : डीग में अवैध शराब की 7 पेटी बरामद...गाड़ी जब्त

भरतपुर के डीग में बीती रात मुखबिर की सूचना पर पता चला कि एक ऑल्टो गाड़ी अवैध शराब लेकर जमूडा में मोहल्ले की तरफ जा रही थी. जिसको पुलिस ने मौके पर पहुंच कर नाकाबंदी की. इस दौरान पुलिस ने गाड़ी को चेक किया तो उसमें 7 पेटी अवैध देसी शराब बरामद हुई. इसके साथ ही आरोपी मौके से फरार हो गया.

By

Published : Dec 1, 2020, 2:51 PM IST

भरतपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, bharatpur news
डीग में अवैध शराब की 7 पेटी बरामद

डीग (भरतपुर).जिले के डीग कस्बे में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. इसी के तहत देर रात्रि मुखबिर की सूचना पर पता चला कि एक ऑल्टो गाड़ी अवैध शराब लेकर जमूडा में मोहल्ले की तरफ जा रही थी. जिस पर थाना प्रभारी हवा सिंह ने गश्त कर रही गाड़ी को सूचना दी.

डीग में अवैध शराब की 7 पेटी बरामद

सूचना पर कांस्टेबल समंदर सिंह, कांस्टेबल जितेंद्र, हेड कांस्टेबल रणधीर सिंह ने नाकाबंदी कराई. इसके बाद पुलिस की गाड़ी को देख अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी मौके से फरार हो गया. जिस पर पुलिस ने गाड़ी को मौके पर चेक किया तो उसमें 7 पेटी अवैध देसी शराब बरामद की गई.

पढ़ें:पुलिस ने दबोचा शातिर वाहन चोर, सुबह 4 बजे ही निकल जाता था चोरी करने...मॉर्निंग वॉक वाले थे निशाने पर

इसके बाद पुलिस की ओर से गाड़ी को ट्रैक्टर की सहायता से खिंचवाकर डीग थाने लाई गई. वहीं, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही UP85 V 86666 गाड़ी के इस रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बता दें कि इस घटना के बाद डीग कस्बे में अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details