राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 10, 2020, 2:25 PM IST

ETV Bharat / state

भरतपुर: डीग के जटेरी गांव में 50 साल के व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस की जांच जारी

भरतपुर के डीग के जटेरी गांव में 50 साल के व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद शव मिला है. पुलिस ने पोस्टमार्टम करावाकर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुटी है. लेकिन मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है.

डीग भरतपुर न्यूज़, suspicious circumstances, old man death
भरतपुर के डीग में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

डीग (भरतपुर).जिले केडीग उपखंड के खोह थाना क्षेत्र के जटेरी गांव में 50 साल की उम्र के एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के बाद सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि जब जटेरी गांव के कुछ व्यक्ति खेत पर कार्य करने के लिए जा रहे थे, तभी उन्हें शव पड़ा दिखाई दिया. ग्रामीणों ने शव की पहचान बल्लो (पुत्र-विशसू, जाति-जाटव, निवासी- जटेरी) के रूप में की.

भरतपुर के डीग में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

पढ़ें:पत्थरबाजी के बाद सरदारशहर में कर्फ्यू, 12 से अधिक लोग हिरासत में, पुलिस बल तैनात

इसके बाद ग्रामीणों ने खोह थाना पुलिस को सूचना दी. खोह थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. ग्रामीणों ने पहले शव को डीग अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इसके बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करावाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. डीग सीओ मदन लाल जैफ ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें:भरतपुर: वारदात करने की फिराक में घूम रहा बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार, एक फरार

इस दौरान मौके पर डीग सीओ मदनलाल जैफ, खोह थाना प्रभारी धारा मीणा और एएसआई भरत लाल शर्मा मौके पर मौजूद रहे. बता दें कि मृतक के परिजनों ने खोह थाने में लिखित तहरीर दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. लेकिन, मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details