राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: नाकेबंदी के दौरान स्कॉर्पियो में मिला करीब 172 किलो गांजा, 4 तस्कर गिरफ्तार

भरतपुर में चिकसाना थाना पुलिस ने बुधवार देर रात नाकेबंदी के दौरान 172 किलो 266 ग्राम गांजा और एक स्कॉर्पियो कार जब्त की है. साथ ही मौके से फरार होने की कोशिश कर रहे 4 तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Jun 18, 2020, 9:03 PM IST

भरतपुर में तस्कर गिरफ्तार, Bharatpur News
भरतपुर में अवैध गांजे के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

भरतपुर.जिले में चिकसाना थाना पुलिस ने बुधवार देर रात नाकेबंदी के दौरान करीब 10 लाख रुपये का 172 किलो 266 ग्राम गांजा बरामद किया है. साथ ही एक स्कॉर्पियो कार जब्त कर 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस तस्करों से पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि रात करीब 3 बजे चिकसाना थाना पुलिस ने नाकेबंदी की थी. इस दौरान आगरा की तरफ से एक स्कॉर्पियो कार आई. जैसे ही कार को रोका गया, तभी उसमें बैठे 4 बदमाश भागने लगे. लेकिन, पुलिस ने सभी को फौरन पकड़ लिया. इस दौरान गाड़ी की तलाशी ली गई तो गांजा मिला. इसके बाद पुलिस ने कार और गांजा जब्त कर चारों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.

भरतपुर में गांजे के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

पढ़ें:सिलीगुड़ी से गांजा लेकर आ रहे तस्करों को CID क्राइम ब्रांच ने दबोचा, 3 राज्य की सीमाओं पर दिया चकमा

थानाधिकारी श्रवण पाठक ने बताया कि ऊंचा नगला पर नाकेबंदी की जा रही थी. तभी आगरा की तरफ से एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी आई. जैसे ही गाड़ी को रोका गया, वैसे ही गाड़ी में बैठे 4 बदमाश भागने लगे. लेकिन, उनको मौके पर ही पकड़ लिया गया. जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो गाड़ी में 4 बैग मिले. बैग में 172 किलो 266 ग्राम गांजा मिला.

पढ़ें:जोधपुर: बिलाड़ा में 6 क्विंटल डोडा पोस्त के साथ ट्रक चालक गिरफ्तार

थानाधिकारी के मुताबिक गाड़ी में अवैध समान रखने के लिए बॉक्स बनाए गए थे. वहीं, पकड़े गए तस्करों में महेश बझेरा गांव का रहने वाला है. बाकी 3 तस्कर ( राकेश, गोपाल और वीरेंद्र) दौसा के सलेमपुर के रहने वाले हैं. महेश एनडीपीएस मामले में पहले से ही फरार चल रहा था. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो पश्चिम बंगाल और बिहार से गांजा लेकर आते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details