राजस्थान

rajasthan

डीग में कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन पर 13 लोगों के काटे चालान, 1900 रुपए वसूला गया जुर्माना

By

Published : May 5, 2021, 4:10 PM IST

डीग में कोरोना गाइडलाइन को नहीं पालन करने वाले 13 लोगों के चालान काटे गए हैं. इससे 1900 रुपए जुर्माना वसूला गया है. वहीं इस बीच 14 लोगों को संस्थागत क्वॉरेंटाइन किया गया है.

Deeg news, violation of Corona Guideline
डीग में कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन पर 13 लोगों के काटे चालान

डीग (भरतपुर).कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार और राज्य सरकार के रेड अलर्ट जन अनुशासन पखबाड़े की पालना कराने के लिए एसडीएम हेमंत, कार्यवाहक उप जिला मजिस्ट्रेट अशोक शाह एवं नगर पालिका प्रशासन सहित पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम ने कस्बे की सब्जी मंडी और मुख्य बाजार में बिना मास्क के बेवजह सड़कों पर घूम रहे और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 13 चालान काटे और 1900 रुपए जुर्माना वसूला गया.

इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों ने बाजार में खुल रहे एक मंदिर के पट लोगों की भीड़भाड़ नहीं होने के कारण तत्काल बंद करवाए. इस मौके पर एसडीएम हेमंत कुमार ने बताया कि राज्य सरकार की गाइडलाइन की पालना करवाने के लिए प्रशासन पूरी तरह से सख्त है. वहीं उन्होंने बताया कि बेवजह घरों से बाहर घूम रहे 14 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है, जिनकी सैम्पलिंग करवाई जाएगी.

यह भी पढ़ें-राजस्थान में लॉकडाउन लगेगा या नहीं, कितनी बढ़ेगी सख्ती, कैबिनेट की बैठक में फैसला लेंगे CM गहलोत !

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की एडवाजरी की पालना कराने को ग्रामीण इलाकों में भी ग्राम पंचायत पर पीईईओ के निर्देशन में टीमें बनाई गई है, जो स्थिति पर नजर रखेगी. पंचायत समिति स्तर पर इसकी मॉनिटरिंग करने के लिए बीडीओ को निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details