राजस्थान

rajasthan

बाड़मेरः सिवाना में आपसी रंजिश के चलते युवक की हत्या

By

Published : May 15, 2020, 3:00 PM IST

बाड़मेर के सिवाना में आपसी रंजिश के चलते एक युवक की हत्या कर दी. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बाड़मेर आपसी रंजिश विवाद,  Barmer news
आपसी रंजिश के चलते युवक की कर दी हत्या

सिवाना (बाड़मेर). जिले के सिवाना उपखंड क्षेत्र के कुंडल गांव में गुरुवार की शाम को आपसी रंजिश के चलते एक युवक को लाठी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

आपसी रंजिश के चलते युवक की कर दी हत्या

बता दें कि वारदात को लेकर मृतक के भाई चैनाराम ने पुलिस में रिपोर्ट पेश कर बताया कि गुरुवार की शाम को करीब 4.30 बजे मेरा भाई पारस अपने कृषि कुएं से पैदल चलकर गांव में खाद्य लेने गया था. उस दौरान आरोपी भीकाराम ने पारस को अकेला आते देखकर उसका रास्ता रोका और पारस को जान से मारने की नियत से भीकाराम ने सिर पर लाठी से वार कर दिया. जिससे घायल होकर पारस नीचे गिर गया.

पढ़ेंः बाड़मेर: गुजरात से ट्रक में आ रहे तंबाकू के 44 बोरे जब्त, लॉकडाउन के बाद होगा डिस्पोजल

उसके बाद भी आरोपी भीकाराम पारस के साथ मारपीट करता रहा. उस दरमियान पारस को मरा हुआ समझ कर आरोपी मौके से भाग गए. वहीं मृतक के भाई ने बताया कि वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंचकर घायल पारस को प्राथमिक उपचार के लिए पादरू अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने पारस को मृत घोषित कर दिया. साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी भीकाराम पारस से काफी समय से रंजिश रखता आ रहा था.

घटना को लेकर सिवाना थानाधिकारी दाऊद खान ने बताया कि वारदात की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी लेकर शव को कब्जे में लिया. वहीं सिवाना अस्पताल की मोर्चरी में शव रखवाया. जहां शुक्रवार को डॉक्टरों के बोर्ड से पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया, वहीं परिजनों की ओर से दी गयी रिपोर्ट पर पुलिस में मामला दर्ज कर लिया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details