राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

सिवाना पुलिस थाना क्षेत्र के गुड़ा गांव में घर से मजदूरी के लिए निकले युवक ने गांव के पहाड़ी क्षेत्र के जंगल में जाल के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया.

By

Published : Jun 7, 2020, 4:10 PM IST

बाड़मेर न्यूज, barmer news, युवक ने की आत्महत्या, Youth committed suicide
युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

सिवाना (बाड़मेर).सिवाना क्षेत्र के गुड़ा गांव में एक युवक ने गांव के सावलानी पहाड़ी क्षेत्र में जाल के पेड़ से रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना को लेकर मृतक के भाई पूंजाराम ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं बताया कि मेरा भाई मेहराराम आयु 30 वर्ष जाति मेगवाल निवासी गांव गुड़ा जो शनिवार को मजदूरी के लिए घर से करीब 10 बजे निकला था, वहीं शाम तक घर नहीं पहुंचने पर घरवालों ने आस पड़ोस में पूछताछ की मगर उसकी कोई जानकारी नहीं मिली.

युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

जिसके बाद रविवार सुबह गुड़ा गांव के सावलानी पहाड़ी क्षेत्र के पास में जाल के पेड़ से रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली. जिसपर परिजनों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो शव की पहचान मेहराराम के रूप में हुई. वहीं मृतक के भाई ने बताया कि मेहराराम का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था, जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली. परिजनों ने घटना को लेकर सिवाना पुलिस को इसकी सूचना दी.

पढ़ेंःपालीः मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

सिवाना थानाधिकारी दाऊद खान ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मय जाप्ता मौके पर पहुंची और मृतक के शव को फंदे से नीचे उतरवाकर शव को सिवाना के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. मामले को लेकर मृतक के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details