राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर : ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या

By

Published : Aug 18, 2019, 9:14 PM IST

बाड़मेर रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर मालाणी एक्सप्रेस के आगे कूदकर एक युवक ने अपनी जान दे दी. मृतक के मामा ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि लादूराम का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था.

बाड़मेर आत्महत्या न्यूज, बाड़मेर रेलवे स्टेशन न्यूज, Barmer Suicide News Barmer Railway Station News

बाड़मेर. जिले में आत्महत्याओं की घटना थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. बता दें कि रविवार को बाड़मेर रेलवे स्टेशन से महज कुछ ही दूरी पर जोधपुर से बाड़मेर की तरफ आ रही मालाणी एक्सप्रेस के आगे कूदकर एक युवक ने अपनी जान दे दी. घटना की सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची.

मालाणी एक्सप्रेस के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या

जानकारी के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. वहीं घटनास्थल के पास मिले आधार कार्ड और फोन के जरिए पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की. बता दें कि करीबन दो घंटे बाद मृतक की शिनाख्त हो पाई, जिसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे, जिसके बाद सबको राजकीय मोर्चरी लाया गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

पढ़ें- नागौर: तालाब में डूबने से तीन भाई-बहनों की मौत

कोतवाली थाना के एसआई लूणाराम ने बताया कि लादूराम पुत्र रतनाराम जाट निवासी सारला ने जोधपुर से बाड़मेर की तरफ आ रही मालाणी एक्सप्रेस के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. उन्होंने बताया कि मृतक के पास मिली आधार कार्ड और फोन के जरिए परिजनों से संपर्क कर घटना की जानकारी दी गई. लूणाराम ने बताया कि मृतक के मामा ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि लादूराम का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था, जिसके चलते उसने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दी है. वहीं पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details