राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर: जिले में बढ़ रही आत्महत्या की घटनाएं, अब प्रेम प्रसंग में युवक ने दी जान

बाड़मेर के सिणधरी में शनिवार को एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर राजकीय मोर्चरी में रखवाया. वहीं मृतक के पास से पुलिस को कई पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला है.

By

Published : Jun 13, 2020, 9:06 PM IST

Young man gave up life by hanging, फांसी लगाकर त्यागे प्राण
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सिणधरी (बाड़मेर). कोरोना संकट के बीच जिले में एक बार फिर से आत्महत्या की घटनाओं का सिलसिला शुरू हो गया है. जो थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में शनिवार को सिणधरी में बीए द्वितीय वर्ष के एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया. मृतक के पास से पुलिस को कई पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला है. वहीं उक्त घटनाक्रम की जानकारी पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी. वहीं शव को कब्जे में लेकर राजकीय मोर्चरी में रखवाया है. जहां मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

पढ़ें-सचिन पायलट को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की नजरों में गिराने के लिए मुख्यमंत्री ने रचा माया जाल: केंद्रीय मंत्री शेखावत

जानकारी के अनुसार शनिवार को सिणधरी में मेघवाल छात्रावास में बीए द्वितीय वर्ष के एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर थानाधिकारी जेठाराम मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर उक्त घटनाक्रम की जानकारी मृतक के परिजनों को दी.

वहीं पुलिस को मृतक के पास से कई पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. पुलिस ने बताया कि टेलीफोन के जरिए सूचना मिली कि मेघवाल छात्रावास में बीए द्वितीय वर्ष के छात्र ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया और उक्त घटनाक्रम की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई.

पढ़ें-राज्यसभा का रणः विधायक दल की बैठक के बाद अपना समर्थन पत्र देगी CPM

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया आत्महत्या करने का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. वहीं मृतक की पहचान करडाली गांव का निवासी मिश्राराम 19 वर्ष के रूप में की गई है. शव का मेडिकल टीम से पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया गया है और उक्त मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बता दें कि पिछले महीने भर में जिले में अलग-अलग जगहों पर आत्महत्याओं की 6 से अधिक घटनाएं घटित हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details