राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 10, 2022, 4:59 PM IST

ETV Bharat / state

Young man missing in Barmer : 6 दिन से 20 वर्षीय युवक लापता, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल, एसपी को सौंपा ज्ञापन

बाड़मेर के कोतवाली थाना क्षेत्र से एक 20 वर्षीय युवक पिछले 6 दिन से लापता है. परिजनों के अनुसार, युवक दुकान जाने के लिए घर से निकला था, उसके बाद अब तक घर नहीं लौटा. प​रिजनों ने इस मामले में रिपोर्ट (Young man missing case in Barmer) दर्ज करवा दी है. सोमवार को लापता युवक की मां ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर त्वरित कार्रवाई की मांग की है.

Young man missing in Barmer
6 दिन से 20 वर्षीय युवक लापता

बाड़मेर. कोतवाली थाना क्षेत्र का एक युवक बीते 6 दिनों से लापता है. युवक के लापता होने से परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. इसे लेकर कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. 6 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

सोमवार को पीड़ित परिजनों ने पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव से मुलाकात कर जल्द ही गुमशुदा युवक का पता लगाने की मांग (Missing man family meet Barmer SP) की. कोतवाली थाना इलाके का 20 वर्षीय युवक फिदा घर से दुकान के लिए निकला था. तब से ही लापता है. परिजनों का आरोप है कि पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है. ऐसे में पीड़ित परिवार ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर गुमशुदा युवक जल्द पता लगाने की मांग की.

पढ़ें:चाय बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, तीन मासूम झुलसे, जलते सिलेंडर को घर से बाहर लाने वाला भी घायल

पीड़ित मां ने रोते हुए बताया कि उसका बेटा फिदा 5 जनवरी की सुबह दुकान जाने के लिए निकला था, लेकिन शाम होते हुए नहीं आया. जिसके बाद इधर-उधर पता किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया. 6 दिन होने के बाद भी पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details