राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर में युवक ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी

By

Published : Sep 11, 2019, 3:06 PM IST

सिवाना क्षेत्र के कुसीप गांव की घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने खेत में नीम के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

सिवाना की खबर, बाड़मेर की खबर, Youth committed suicideNews of barmer

सिवाना (बाड़मेर).घटना सिवाना क्षेत्र के कुसीप गांव की है. यहां मंगलवार की रात एक युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. युवक ने नीम के पेड़ से लटककर खुदकुशी कर ली.

युवक ने की आत्महत्या

वहीं घटना की सूचना मिलने पर सिवाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने शव का डॉक्टरों की ओर से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया.

पढ़ें- बाड़मेरः सिवाना में मातमी धुनों के साथ मनाया मोहर्रम

पुलिस के मुताबिक मृतक के भाई दुर्गाराम ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उनका छोटा भाई केवलराम जो कल रात को खाना खाकर घर के आगे ही सोया था. जो रात को बिना बताए घर से उठकर खेत में नीम के पेड़ से रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. साथ ही बताया मृतक केवलराम जोधपुर में फैंसी बंगड़ियों की फैक्ट्री में काम करता था. जो दो-तीन दिन पहले ही जोधपुर से घर आया हुआ था. वहीं आत्महत्या के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ. घटना को लेकर सिवाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details