राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 27, 2020, 6:41 PM IST

ETV Bharat / state

बाड़मेर: सहायता समूह की महिलाओं ने कलेक्टर से की मुलाकात, प्रतिदिन 300 मास्क वितरित करने की कही बात

कोरना वायरस का खतरा अभी भी कम नहीं हुआ है. ऐसे में कुछ लोग ऐसे हैं जो समाज में अपना योगदान देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. बाड़मेर में एक सहायता समूह की कई महिलाएं जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंची. जहां जिला कलेक्टर विश्राम मीणा से मुलाकात की. महिलाओं ने कलेक्टर को मास्क भेट किए और प्रतिदिन 300 मास्क वितरित करने की बात कही. कलेक्टर ने महिलाओं के योगदान की सराहना भी की.

बाड़मेर की खबर, mask distribution
कलेक्ट्रेट पहुंची महिलाएं

बाड़मेर. कोविड-19 के संकट काल में हर कोई अपने स्तर पर मदद करने के लिए आगे आ रहा है. चाहे वो बड़े-बड़े भामाशाह हो या फिर छोटे-छोटे सहायता समूह की महिलाएं.

सहायता समूह की महिलाओं ने कलेक्टर से मुलाकात की

इसी तरह बाड़मेर में एक सहायता समूह की कई महिलाएं जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंची. जहां जिला कलेक्टर विश्राम मीणा से मुलाकात की. महिलाओं ने कलेक्टर को मास्क भेट किए और उन्होंने प्रतिदिन 300 मास्क वितरित करने की बात कही. कलेक्टर ने महिलाओं के योगदान की सराहना भी की.

सहायता समूह की महिलाओं ने कहा कि इस मुश्किल की घड़ी में वो अपने स्तर पर मदद करना चाहती हैं. जिसके लिए उन्होंने खुद मास्क बनाने की सोची है और प्रतिदिन 300 मास्क बनाकर वितरित करने की ठानी है.

पढ़ें:बाड़मेरः कोरोना संकट काल में जसोल के गैर कलाकारों की सरकार से मदद की मांग

एक महिला ने कहा कि कोविड-19 से बचने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को मास्क लगाना जरूरी है. ऐसे में हम सब महिलाओं ने मिलकर यह सोचा क्यों न हम सब इस मुश्किल की घड़ी में अपनी सामर्थ्य के अनुसार मदद करें. जिसके बाद हमने अपने स्तर पर कपड़ा आदि खरीदकर मास्क बनाए. अब हम प्रतिदिन 300 मास्क बनाकर वितरित करेंगे. यकीनन इन महिलाओं की इस तरह की पहल प्रशंसा योग्य है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details