राजस्थान

rajasthan

जनता ने जो जनादेश दिया है उसे हम स्वीकार करते हैंः डॉ. प्रियंका चौधरी

By

Published : Nov 20, 2019, 9:14 PM IST

नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस ने बाजी मारते हुए एक बार फिर से बाड़मेर नगर परिषद में अपना बोर्ड बनाने जा रही है. वहीं, भाजपा नेत्री डॉ. प्रियंका चौधरी ने कहा कि जनता ने जो जनादेश दिया है उसे हम स्वीकार करते हैं.

डॉ प्रियंका चौधरी न्यूज, Dr Priyanka Choudhary News

बाड़मेर. नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस ने बाजी मारते हुए एक बार फिर से बाड़मेर नगर परिषद में अपना बोर्ड बनाने जा रही है. वहीं, चुनाव परिणामों के बाद जहां कांग्रेस खेमे में खुशी की लहर है तो वहीं भाजपा खेमे में निराशा है.

जनता ने जो जनादेश दिया है उसे हम स्वीकार करते हैंः डॉ.प्रियंका चौधरी

चुनाव परिणामों के एक दिन बाद बुधवार को भाजपा नेत्री और पूर्व यूआईटी चेयरपर्सन डॉ. प्रियंका चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जनता ने जो जनादेश दिया है उसे हम स्वीकार करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने बाड़मेर की जनता को धन्यवाद दिया.

पढ़ें- बीकानेरः भाजपा ने अपने सभी जीते प्रत्याशियों को एक साथ दिलवाया निर्वाचन प्रमाण पत्र, अब महापौर पर मंथन जारी

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सब ने एकजुट होकर चुनाव में किसी से कोई मतभेद नहीं था. प्रियंका ने कहा कि सारे पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर चुनाव में लगे हुए थे, बाकी तो जनता ने जो जनादेश दिया है वह सबको स्वीकार है.

गौरतलब है कि बाड़मेर नगर परिषद में पिछले 10 वर्षों से कांग्रेस का बोर्ड है. वहीं, कांग्रेस ने अपना दबदबा कायम रखते हुए इस बार भी कांग्रेस बोर्ड बनाने जा रही है. उल्लेखनीय है कि बाड़मेर नगर परिषद के 55 वार्ड में से भाजपा को 18 सीट और कांग्रेस को 33 सीट और निर्दलीय को 4 सीट मिली है. बता दें कि कांग्रेस ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके साथ ही कांग्रेस को निर्दलीय प्रत्याशियों का भी समर्थन मिल रहा है. इसी के कारण कांग्रेस इस बार फिर से बाड़मेर नगर परिषद में अपना बोर्ड बनाने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details