राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: वार्ड पंच प्रत्याशी की मौत का मामला, पुलिस समझाइश के बाद तीसरे दिन उठाया शव

By

Published : Oct 3, 2020, 8:26 PM IST

बाड़मेर के शिव थाना अंतर्गत काश्मीर गांव में दो दिन पूर्व वार्ड पंच प्रत्याशी की संदिग्ध हालातों में शव मिला था. इस पूरे मामले को लेकर परिजन और समाज के लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठे हुए थे. वहीं समझाइश के बाद तीसरे दिन शनिवार शाम को शव उठा लिया गया.

हत्या का मामला  शिव थाना एरिया  वार्ड पंच प्रत्याशी की हत्या  barmer news  crime news  Kashmer Village in Barmer  Ward punch killing  Murder case  Shiv Police Station Area  Ward Panch candidate murdered
वार्ड पंच प्रत्याशी की मौत का मामला

बाड़मेर.काश्मीर गांव में वार्ड पंच के लिए चुनाव में खड़े हुए प्रत्याशी की संदिग्ध हालातों में गुरुवार शाम को शव मिला था, जिसके बाद उसके शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं परिजन पिछले दो दिन से जिला अस्पताल की मोर्चरी के बाहर बैठे हुए थे. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े हुए थे. तीसरे दिन शव उठाने को लेकर दिनभर गतिरोध बना रहा और शाम को समझाइश के बाद परिजनों ने शव उठा लिया है.

वार्ड पंच प्रत्याशी की मौत का मामला

इस पूरे मामले को लेकर आदि गौड़ समाज के जिला अध्यक्ष अशोक शर्मा ने बताया कि कश्मीर गांव में वार्ड पंच के लिए खड़े हुए प्रत्याशी द्वारका राम की संदिग्ध हालातों में दो दिन पहले शव मिला है. परिजनों का अंदेशा है कि चुनावी रंजिश के चलते किसकी हत्या की गई है. हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पिछले दो दिन से हम लोग यहां बैठे हुए हैं. ऐसे में तीसरे दिन दिनभर से उठाने को लेकर कई दौर की वार्ता हुई, जिसके बाद अब हम लोग शव उठा लिए हैं. हमें आश्वासन दिया है कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा.

यह भी पढ़ें:बाड़मेर: वार्ड पंच प्रत्याशी का संदिग्ध हालात में शव मिलने का मामला, परिजनों ने शव लेने से किया इंकार

शिव थाना अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि काश्मीर गांव में पंचायती राज चुनाव में वार्ड पंच के लिए खड़े हुए प्रत्याशी द्वारका राम 30 सितंबर को अपने घर से खेत के लिए निकले थे. घर नहीं लौटने पर परिजनों ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था. वहीं उसके अगले दिन 1 अक्टूबर को द्वारका राम का संदिग्ध हालातों में शव मिलने की जानकारी पर मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

वहीं परिजन इस पूरे मामले में हत्या का अंदेशा जताकर मामला दर्ज करवाया है. परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव उठाने को लेकर राजी नहीं थे. कई बार उनसे समझाइश की गई. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details