राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः असामाजिक तत्वों से परेशान ग्रामीणों ने सौंपा एसपी को ज्ञापन

बाड़मेर जिले के परा गांव में असामाजिक तत्वों से परेशान होकर गुरुवार को ग्रामीणों ने एसपी के ज्ञापन सौंपा. ग्रामीणों का कहना है कि असामाजिक तत्वों द्वारा उन्हें परेशान किया जाता है. इसके साथ ही ग्रामीणों से हफ्ता वसूला जाता है. हफ्ता नहीं देने पर ग्रामीणों के साथ गाली-गलौच की जाती है.

By

Published : Jul 2, 2020, 7:17 PM IST

बाड़मेर न्यूज, barmer news, असामाजिक तत्व, Anti-social elements
ग्रामीणों का एसपी के नाम ज्ञापन...

बाड़मेर. जिले के परा गांव में असामाजिक तत्वों की मनमानी से परेशान हो चुके ग्रामीणों ने गुरुवार को एसपी को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में बताया गया कि गांव में एक असामाजिक तत्वों की गैंग है. जो आए दिन ग्रामीणों के साथ बदसलूकी करके उनसे हफ्ता वसूलती है. ग्रामीणों का कहना है कि उनका जीना दुश्वार हो गया है.

ग्रामीणों का एसपी के नाम ज्ञापन...

गांव के सगत सिंह ने बताया कि पिछले लंबे समय से गांव में एक असामाजिक तत्वों की गैंग सक्रिय है. यह गैंग आए दिन ग्रामीणों के साथ बदसलूकी और हफ्ता वसूली जैसी वारदातों को अंजाम दे रही है. सगत सिंह ने बताया कि गांव वालों को लगातार परेशान किया जा रहा है. जिसके चलते गांव में लगातार इस गैंग का खौफ बढ़ता जा रहा है.

पढ़ेंःधौलपुर: असामाजिक तत्वों से परेशान ग्रामीणों ने एसपी को पेश किया शिकायत पत्र

उन्होंने कहा कि ऐसे में हमने इस गैंग के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया, लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसके चलते ग्रामीण यहां पर आए हैं और एसपी साहब को ज्ञापन सौंपकर इस गैंग के लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की है. हालांकि एसपी की तरफ से ग्रामीणों को भरोसा दिया है कि शीघ्र ही कार्रवाई करके गांव के लोगों को इस गैंग से निजात दिलवाई जाएगी.

असामाजिक तत्वों से परेशान लोगों ने SP को सौंपा ज्ञापन

बाड़मेर के लोग इन दिनों कोरोना से कम और असामाजिक तत्वों से ज्यादा परेशान नजर आ रहे हैं. ऐसे में स्थानीय लोगों ने इस संबंध में कई बार पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने इस ओर कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद सोमवार को लोगों ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details