राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर में जन जागरण को लेकर वाहन रैली का आयोजन....

By

Published : Feb 7, 2021, 10:29 PM IST

देशभर में 14 जनवरी से 14 फरवरी तक आरएसएस सहित विभिन्न संगठनों के साथ निधि समर्पण कार्यक्रम चलाया जा रहा है. जिसके तहत प्रत्येक घर में जाकर आर्थिक सहयोग लिया जा रहा है. जहां रविवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय पर मातृशक्ति की ओर से दोपहिया वाहन रैली का आयोजन किया गया.

बाड़मेर में वाहन रैली का आयोजन, Vehicle rally organized in Barmer
बाड़मेर में वाहन रैली का आयोजन

बाड़मेर. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण हेतु बाड़मेर में मातृशक्ति की ओर से जन जागरण के लिए भव्य वाहन रैली का आयोजन किया गया. राष्ट्रीय सेविका समिति की ओर से रविवार को शहर में मातृशक्ति जन जागरण रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में महिलाएं और बालिकाएं सिर पर साफा और दुपट्टा पहने नजर आई.

वहीं यह दोपहिया वाहन रैली शहर के कई मुख्य मार्गों से होकर गुजरी मातृशक्ति की जन जागरण रैली का शहर में जगह-जगह पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया. इस रैली में भाग लेने वाली मातृशक्ति में बड़ा उत्साह नजर आया. संघ सह संचालक मनोहर बंसल ने बताया कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण हेतु 14 जनवरी से निधि समर्पण कार्यक्रम चलाया जा रहा है. जिसके तहत प्रत्येक व्यक्ति से आर्थिक सहयोग लिया जा रहा है.

पढ़ें-निकाय प्रमुख नतीजे : मंत्रियों का 'रिपोर्ट-कार्ड' साबित हुआ परिणाम...डोटासरा, रघु शर्मा, चांदना, भाटी, विश्नोई सफल, सालेह फेल

इसी कड़ी में आज बाड़मेर शहर में मातृशक्ति की ओर से शहर में जन जागरण हेतु दोपहिया वाहन रैली निकाली गई. इस रैली का शहर भर में जगह-जगह पर पुष्प वर्षा कर स्वागत और अभिनंदन किया गया. उन्होंने कहा कि अयोध्या में बनने वाले भव्य राम मंदिर निर्माण में प्रत्येक व्यक्ति की भागीदारी सुनिश्चित हो, इसलिए सभी अपने सामर्थ्य के अनुसार जितना बन सके उतनी निधि जरूर समर्पण करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details