राजस्थान

rajasthan

vehicle rally in barmer: हीरक जयंती को लेकर निकाली वाहन रैली, 22 दिसंबर को जयपुर में होगा समारोह...बड़ी संख्या में शामिल होने का आह्वान

By

Published : Dec 19, 2021, 5:28 PM IST

Updated : Dec 19, 2021, 10:09 PM IST

क्षत्रिय युवक संघ की स्थापना के 75 वर्ष पूर्ण होने पर (Diamond Jubilee of Kshatriya Yuvak sangh) हीरक जयंती समारोह के रूप में आगामी 22 दिसंबर को जयपुर में आयोजित किया जाएगा. इसी को लेकर रविवार को बाड़मेर में क्षत्रिय युवक संघ की ओर से विशाल वाहन रैली (vehicle rally in barmer) का आयोजन किया गया.

vehicle rally in barmer, barmer latest hindi news
बाड़मेर में हीरक जयंती को लेकर निकाली विशाल वाहन रैली

बाड़मेर. क्षत्रिय युवक संघ की ओर से रविवार को शहर में विशाल वाहन रैली (vehicle rally in barmer) निकाली गई. इस रैली के माध्यम से आगामी 22 दिसंबर को जयपुर में होने वाली हीरक जयंती समारोह में ज्यादा से ज्यादा लोगों को शामिल होने का आह्वान किया गया.

रविवार दोपहर को गेहूं रोड से वाहन रैली रवाना हुई. जिसमें छात्र नेता रविंद्र सिंह भाटी समेत बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया. वाहन रैली का बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने अपने आवास के आगे पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. इसी तरह रैली का जगह जगह पर शहर वासियों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया.

पढ़ें.Gehlot Government Third Anniversary: आज 12 विभागों के 1472 कार्यों का हुआ लोकार्पण और शिलान्यास

महेंद्र सिंह तारातरा ने बताया कि हीरक जयंती के प्रचार-प्रसार के लिए रविवार को आलोक आश्रम गेहूं रोड से वाहन रैली का आयोजन किया गया. 22 दिसंबर को जयपुर में भवानी निकेतन प्रांगण में हीरक जयंती का आयोजन किया जा रहा है. इसके लिए बाड़मेर से 200 बसों में दस हजार से अधिक लोग शामिल होंगे. छात्र नेता रविंद्र सिंह भाटी ने हीरक जयंती को लेकर जयपुर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा भाग लेने का आह्वान किया.

Last Updated : Dec 19, 2021, 10:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details