राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत पहुंचे बाड़मेर, स्व. तनसिंह चौहान को दी श्रद्धांजलि

शनिवार को केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बाड़मेर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने स्व. तनसिंह चौहान श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके परिजनों से भी मुलाकात की. साथ ही शेखावत ने आरएसएस के जिला संचालक स्व. पुखराज गुप्ता को भी श्रद्धांजलि दी.

By

Published : Feb 8, 2020, 4:41 PM IST

Minister Gajendra Singh Shekhawat, बाड़मेर की खबर
बाड़मेर के दौरे पर रहे केंद्रीय जलशक्ति मंत्री

बाड़मेर.केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत अपने एक दिवसीय यात्रा के दौरान शनिवार को बाड़मेर पहुंचे और विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल हुए. यहां पर भाजपा के जिला अध्यक्ष आदुराम मेघवाल के नेतृत्व में उनकी अगुवाई की गई. जिसके बाद उत्तरलाई से गांधीनगर स्थित समाजसेवी स्वर्गीय तन सिंह चौहान के निवास पर पहुंचे.

बाड़मेर के दौरे पर रहे केंद्रीय जलशक्ति मंत्री

यहां उन्होंने स्व. तनसिंह चौहान की प्रतिमा के आगे पुष्प अर्पित किया. साथ ही उनके परिवारजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया. इसके बाद आरएसएस संघ जिला संचालक स्व. पुखराज गुप्ता के निवास पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

पढ़ें- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत आज बाड़मेर दौरे पर

बता दें कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन के निवास पर भी पहुंचे और उनकी मातुश्री के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की. इस दौरान गजेंद्र सिंह ने कहा कि स्व तनसिंह चौहान का निधन अपूरणीय क्षति है. उन्होंने कहा कि चौहान ने साधारण परिवार में जन्म लेकर अपने आपको असाधारण बनाया लेकिन इतनी ऊंचाइयां छूने के बावजूद भी जिस तरह से साधारण व्यक्ति के साथ उनका जुड़ाव और लगाव था वह निश्चित ही प्रेरणास्पद है. उन्होंने चौहान के निधन को खुद के लिए व्यक्तिगत क्षति बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details