राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का बूथ संपर्क अभियान जारी, मोदी सरकार की बता रहे उपलब्धियां

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी 4 दिनों से अपने संसदीय क्षेत्र दौरे पर हैं. गुरुवार को उन्होंने पाटोदी पंचायत समिति के रिछोली, पाटौदी और चिलानाड़ी में भाजपा के बूथ संपर्क अभियान के तहत विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और लोगों से मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश पत्रक वितरित किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में भी संवाद किया.

By

Published : Jun 11, 2020, 3:42 PM IST

बूथ संपर्क अभियान, Union Minister Kailash Chaudhary, Balotara Barmer News
केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का बूथ संपर्क अभियान जारी

बालोतरा (बाड़मेर).केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं. वो मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूर्ण होने पर भाजपा के बूथ संपर्क अभियान के तहत केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं और जनसामान्य को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश पत्रक वितरित कर रहे हैं.

गुरुवार को उन्होंने पाटोदी पंचायत समिति के रिछोली, पाटौदी और चिलानाड़ी में भाजपा के बूथ संपर्क अभियान के तहत विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. उन्होंने इन क्षेत्रों में लोगों से मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश पत्रक वितरित किया. साथ ही केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में संवाद किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री को लोगों ने विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया. गर्मी के मौसम में पेयजल आपूर्ति की समस्याओं को लेकर भी लोगों ने अपनी बात रखी.

पढ़ें:राजस्थान में होने वाली वर्चुअल रैली को अब स्मृति ईरानी और गडकरी करेंगे संबोधित...

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के बूथ संपर्क अभियान के तहत कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों में अपार उत्साह देखने को मिल रहा है. ये केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और योजनाओं की स्वीकार्यता का प्रमाण है. उन्होंने कहा कि भाजपा के बूथ संपर्क अभियान के तहत केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए संदेश पत्रक वितरित किया जा रहा है.

इस दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने पाटौदी के महादेव मंदिर में पूजा अर्चना कर कोरोना महामारी के खात्मे और देश में समृद्धि की मंगलकामना भी की. बता दें कि केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी पिछले 4 दिनों से अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details