राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: केंद्रीय मंत्री चौधरी ने कोविड केयर सेंटर में अव्यवस्थाओं को देख लगाई फटकार

By

Published : Jul 6, 2020, 5:37 PM IST

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी सोमवार को बालोतरा स्थित कोविड केयर सेंटर पहुंचे, जहां उन्होनें लगातार मिल रही शिकायतों को लेकर निरीक्षण किया. केंद्रीय मंत्री चौधरी ने कोविड केयर प्रभारी विकास अधिकारी को लापरवाही के लिए फटकार भी लगाई.

Balotra Barmer News, बालोतरा बाड़मेर न्यूज
कोविड केयर सेंटर पहुंचे केंद्रीय मंत्री चौधरी

बालोतरा (बाड़मेर).केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी सोमवार को जिले के बालोतरा के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने श्रावण का पहला सोमवार होने के चलते शिव मंदिर में पूजा कर कोरोना महामारी से निजात मिलने की कामना की. वहीं, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने बालोतरा उपखण्ड स्तर पर बनाए गए कोविड केयर सेंटर से लगातार मिल रही शिकायतों को लेकर निरीक्षण भी किया.

कोविड केयर सेंटर पहुंचे केंद्रीय मंत्री चौधरी

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी सबसे पहले सिवांची मालाणी भवन में बनाए गए कोविड केयर सेंटर पहुंचे. जहां पसरी गंदगी को लेकर नगरपरिषद सफाई निरीक्षक को फटकार लगाई. इस दौरान उपखण्ड अधिकारी रोहित कुमार, नगरपरिषद आयुक्त रामकिशोर से जानकारी ली, और व्यवस्थाओं में सुधार लाने की बात कही. उसके बाद उपखण्ड स्तर पर बनाए गए दूसरे कोविड केयर सेंटर नाकोड़ा पहुंचे, जहां मौजूद कोरोना मरीजों ने अपनी आपबीती सुनाई.

केंद्रीय मंत्री चौधरी ने कोविड केयर प्रभारी विकास अधिकारी को लापरवाही के लिए फटकार भी लगाई. कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने पानी, साफ सफाई, दवा, बिस्तर, भोजन को लेकर केन्द्रीय मंत्री के सामने बात रखी. वहीं, केंद्रीय मंत्री ने आने वाले भोजन की गुणवत्ता को भी जांचते हुए सुधारने की बात कही.

पढ़ें-कोरोना के कारण भगवान भी हुए दूर...भक्त LED के जरिए कर रहे दर्शन

बता दें कि कोरोना को लेकर बनाए गए कोविड केयर सेंटर में अव्यवस्थाओं का आलम है. सरकार भले ही उनके लिए बड़े-बड़े दावे कर रही हो, लेकिन वास्तविकता कुछ और ही हकीकत बता रही है. वहीं, केंद्रीय मंत्री चौधरी ने कहा की कोरोना जैसी महामारी को लेकर हर कोई सहयोग कर रहा है. केंद्र ने राज्य सरकारों को बहोत पैसा भेजा है, फिर भी इस प्रकार की व्यवस्थाओं को देख शर्म आती है. राज्य सरकार बड़ी बातों के अलावा कुछ नहीं कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details