राजस्थान

rajasthan

20 से ज्यादा चोरी करने वाले दो शातिर चोर गिरफ्तार, शराब की पार्टी के लिए करते थे चोरी

By

Published : Oct 2, 2021, 7:21 PM IST

बाड़मेर पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. दोनों चोर ने बताया कि शराब की पार्टियों और शौकिया जिंदगी जीने के लिए वो चोरी करते थे.

Barmer news, Rajasthan crime news
बाड़मेर में दो शातिर चोर गिरफ्तार

बाड़मेर.समदड़ी थाना पुलिस के हत्थे दो दोस्त चोर चढ़े हैं, जो कि बाड़मेर और जालोर जिले में पिछले कुछ समय में 20 से ज्यादा चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. दोनों को 1 दिन पहले ही समदड़ी थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा था. उसके बाद दोनों से पूछताछ की गई तो बताया कि बालोतरा से लेकर जालोर तक मंदिर से लेकर बंद पड़े मकानों में चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे.

बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि रमेश सोनी 2 साल पहले चोरी की वारदात में जेल में बंद था. इसी दौरान उसकी दोस्ती भाखड़ा राम से हो गई. भाखराम की जमानत हो गई. उसके बाद भाखरा राम रमेश की जमानत करवाया दिया. उसके बाद दोनों शराब की पार्टियों और शौकिया जिंदगी जीने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया. एक के बाद एक चोरी की वारदातों को अंजाम देते रहते हैं.

यह भी पढ़ें.जोधपुर के पूर्व महापौर घनश्याम ओझा के साथ 2 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, वाराणसी के दंपती पर केस दर्ज

आलम यह है कि बालोतरा से लेकर समदड़ी सिवाना और उसके आसपास के इलाकों के साथ ही जालोर के इलाकों में दिन-ब-दिन चोरी की वारदातें इतना इजाफा हो गया कि पुलिस की किरकिरी हो रही थी. जिसके बाद पुलिस ने कई टीमें भी गठित की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली.

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि दोनों ने मिलकर बाड़मेर, जालोर और सिरोही में अब तक 20 से ज्यादा चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. रात के समय में वारदात को अंजाम देते थे दिन के समय में रेकी करते थे और उसके बाद फिर से वारदात करने में जुट जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details