राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः दो ट्रकों की भिड़ंत में लगी आग, चालक जिंदा जला

बाड़मेर के सिणधरी मेगा हाईवे पर दो ट्रकों में भिड़ंत हो गई जिसके बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई. जिसके कारण एक ट्रक चालक जल कर खाक हो गया वहीं दूसरे ने अपनी जान बचाई. इस घटना की जानकारी घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने प्रशासन और पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया.

By

Published : Jul 19, 2020, 7:39 AM IST

बाड़मेर न्यूज, rajasthan news
दो ट्रकों में भीषण भिड़ंत के बाद लगी आग

सिणधरी (बाड़मेर).राजस्थान के बाड़मेर जिले की सिणधरी मेगा हाईवे पर दो ट्रकों की अचानक की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी खतरनाक थी कि ट्रकों में भिड़ंत के बाद आग लग गई. देखते ही देखते धूआं इतना तेज निकला और आग की लपटें इतनी जबरदस्त थी कि आस-पास के कई किलोमीटर के लोगों को नजर आने लगी और उसके बाद हाईवे पर जाने वाले लोगों ने घटना की जानकारी प्रशासन और पुलिस को दी.

दो ट्रकों में भीषण भिड़ंत के बाद लगी आग

जिसके बाद पुलिस प्रशासन तत्काल मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाया, लेकिन ट्रक चालक जलकर खाक हो गया. वहीं, एक अन्य ट्रक चालक ने अपनी जान जैसे तैसे बचाई. घटना के बाद मौके पर जबरदस्त भीड़ जमा हो गई. आस-पास के दर्जनों गांव के लोग इकट्ठे हो गए.

पुलिस के अनुसार बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के मेगा हाइवे के गोदासरा गांव के पास दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रको में आग लग गई. जिससे तट्रक चालक जिंदा जल गया. घटना की जानकारी मिलते ही सिणधरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हाईवे पर यातायात को रुकवा कर आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया.

ट्रकों में लगी आग

हालांकि अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि दोनों ट्रक में कितने लोग थे और कंहा के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं, एक ट्रक में कोयला भरा होने के कारण आग ने विकराल रूप ले लिया और आग पर काबू पाने में दिक्कत आई. हादसे के बाद हाइवे के दोनों तरफ कई किमी लम्बी वाहनों की कतारे लग गई.

पढ़ें-वीडियो वायरल का मामला: बाड़मेर में मकान में तोड़फोड़ और मारपीट को लेकर पीड़िता ने कलेक्टर से लगाई गुहार

हादसे के बाद सिणधरी एसडीएम विरमाराम और तहसीलदार मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी लेकर प्रशासन के उच्च अधिकारियो को अवगत करवाया. साथ ही बालोतरा और रागेश्वरी गैस टर्मिनल से फायरब्रिगेड की गाड़ियों को भी मौके पर बुलाया गया. फिलहाल पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है कि आखिर हादसा किस वजह से हुआ और यह ट्रक कहां से कहां जा रहे थे. इन सब पहलुओं पर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details