राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

फैक्ट्री में सो रहे मजदूरों पर चढ़ा ट्रक, 2 की मौत...महिला जख्मी

बाड़मेर के बालोतरा क्षेत्र में एक ईंट बनाने की फैक्ट्री में सो रहे मजदूरों पर ट्रक चढ़ गया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By

Published : Aug 19, 2020, 5:13 PM IST

accident in Balotra, truck mounted on laborers
फैक्ट्री में सो रहे मजदूरों पर चढ़ा ट्रक

बालोतरा (बाड़मेर).शहर के समदड़ी रोड स्थित एक फैक्ट्री में सोते हुए मजदूरों पर डस्ट से भरा डंपर चढ़ गया, जिससे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक महिला घायल हो गई, जिसका राजकीय नाहटा चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. दोनों मृतकों से शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है.

समदड़ी रोड स्थित ईंट बनाने वाली फैक्ट्री में देर रात मजदूर सो रहे थे. उसी समय ईंट बनाने में काम आने वाली डस्ट से भरा डंपर पहुंचा. फैक्ट्री में अंधेरा होने के चलते सोते मजदूरों का ध्यान नहीं रहा और ट्रक उनके ऊपर से गुजर गया. जिसमें पिता व पुत्र की मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसको उपचार के लिए राजकीय नाहटा अस्पताल लाया गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

पढ़ें-राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर तीन गाड़ियां आपस में टकराई, नहीं हुई कोई जनहानि

हादसे में ईंट बनाने का काम करने वाले 26 वर्षीय मुकेश और उसके 4 वर्षीय मासूम बेटे रोहित की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मुकेश की पत्नी मूली गम्भीर रूप से घायल हो गई. ये मजदूरी के लिए पिछले लंबे समय से मध्यप्रदेश के धार जिले से बालोतरा आए हुए थे, लेकिन अब हादसे में पिता पुत्र की मौत हो गई है और उसकी पत्नी गम्भीर घायल है. परिवार जनों के आने के बाद ही दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा और परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. वहीं घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करवा जांच शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details