राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर में भाजपा के 2 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का हुआ आगाज

By

Published : Mar 15, 2021, 4:10 PM IST

बाड़मेर में भारतीय जनता पार्टी के शहरी व ग्रामीण मंडल का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन सोमवार को हुआ.नगर अध्यक्ष सुरेश मोदी ने बताया कि 2 दिन चलने वाले प्रशिक्षण शिविर में भाजपा नेता अलग-अलग विषय पर अपना उद्बोधन देंगे.

barmer news, भाजपा का प्रशिक्षण शिविर
बाड़मेर में भाजपा के प्रशिक्षण शिविर का हुआ आगाज

बाड़मेर.जिले में भारतीय जनता पार्टी के शहरी व ग्रामीण मंडल का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन सोमवार को हुआ. इसमें भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. कार्यक्रम की शुरुआत में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने अपनी बात रखी.

पढ़ें:स्पीकर जोशी ने कहा- सदन में किस संस्कृति को बढ़ावा दे रहे हैं, मदन दिलावर ने कहा- मैं एससी का विधायक हूं, इसलिए बोलने नहीं दिया जा रहा

भारतीय जनता पार्टी के शहरी मंडल का प्रशिक्षण शहर के एक निजी होटल में प्रारंभ हुआ, जिसमें करीब 100 लोगों ने प्रशिक्षण शिविर में भाग लिया. पूर्वी यूआईटी चेयर पर्सन डॉ प्रियंका चौधरी एवं नगर अध्यक्ष सुरेश मोदी की उपस्थिति में प्रशिक्षण शिविर प्रारंभ हुआ. 2 दिन चलने वाले प्रशिक्षण शिविर में प्रथम दिन पांच विषयों पर वक्ताओं ने अलग-अलग विषयों पर उद्बोधन दिया.

बाड़मेर में भाजपा के प्रशिक्षण शिविर का हुआ आगाज

प्रथम उद्घाटन सत्र का प्रारंभ भाजपा नेत्री प्रियंका चौधरी एवं संपत राज जैन ने किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं को सामर्थ्य के साथ सुरक्षा , आत्मनिर्भर भारत, स्वास्थ्य की दृष्टि और औद्योगिक क्षेत्र जैसे विषयों पर पर भाजपा के विचार बताए. उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है, जो देश की चिंता करती है. स्वदेशी तथा आत्मनिर्भरता की कल्पना को लेकर पार्टी का गठन हुआ.

पढ़ें:Exclusive : ग्रेटर नगर निगम में होने वाले भुगतान को लेकर मेयर सौम्या गुर्जर का एसीबी को पत्र, कहा- नजरें बनाए रखें

नगर अध्यक्ष सुरेश मोदी ने बताया कि 2 दिन चलने वाले प्रशिक्षण शिविर में राज्य के तथा जिले के नेता अलग-अलग विषय पर अपना उद्बोधन देंगे. उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण शिविर का कार्यक्रम पूरे भारतवर्ष में चल रहा है. इसी के तहत बाड़मेर जिले के शहरी वह ग्रामीण मंडल आयोजित किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details