राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर : राजस्थान-गुजरात सीमा पर अवैध शराब से भरा ट्रक जब्त

By

Published : Jun 19, 2021, 2:13 PM IST

राजस्थान-गुजरात सीमा (Rajasthan-Gujarat Border) पर पुलिस ने अवैध शराब से भरे ट्रक को जब्त किया है. पुलिस ने इस कार्रवाई में एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. जब्त की गई शराब की कीमत 7 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है.

barmer latest news,  Rajasthan latest news
अवैध शराब से भरा ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार

गुड़ामालानी (बाड़मेर). गुजरात से लगती राजस्थान की सीमा से शराब तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है. गुड़ामालानी थाना इलाके में इस हफ्ते में पुलिस ने दूसरी बड़ी कार्रवाई की है. जिसके तहत पुलिस ने अवैध शराब से भरे ट्रक को जब्त किया है.

गुड़ामालानी थानाधिकारी मूलाराम चौधरी ने बताया कि पिछले कुछ समय से लगातार अवैध शराब की तस्करी की सूचनाएं आ रही थी. इसको लेकर इलाके में विशेष अभियान चलाया गया. सूचना मिली थी कि इलाके से अवैध शराब का ट्रक गुजरात ले जाया जा रहा है. जिसके बाद नाकाबंदी कर ट्रक की तलाशी ली. ट्रक में लकड़ी के बुरादे के नीचे अवैध शराब रखी थी. अवैध शराब से भरे ट्रक को जब्त कर लिया गया है और ड्राइवर हकीम खान को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. प्रथम दृष्टया यह शराब गुजरात सप्लाई होने वाली थी.

पढे़ं:दूदू पुलिस ने देसी शराब की 293 पेटियों से भरी 2 पिकअप जब्त की, तीन आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान से लगती गुजरात सीमा से पिछले लंबे समय से शराब माफिया अवैध शराब के ट्रकों में पुलिस को गुमराह करने के लिए कभी आलू, कभी गेहूं और चावल भरते हैं. उसके नीचे इसी तरीके से शराब दबाकर ले जाते हैं लेकिन अब हाईवे पर पुलिस ने अपनी गश्त को तेज कर दिया है. जिसके चलते लगातार अवैध शराब पकड़ी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details