राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ओवरब्रिज निर्माण कार्य की राह ने रोड़ा बनी सीवरेज लाइन शिफ्टिंग से आमजन को हो रही है परेशानी

बाड़मेर में ओवरब्रिज निर्माण कार्य शुरू होने के साथ ही सीवरेज लाइन को हटाने का कार्य भी जारी है. जिस वजह से चलते मुख्य सड़क पर आने जाने वालों को कई समस्याओं  का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Jul 27, 2019, 1:11 PM IST

ओवरब्रिज निर्माण कार्य की राह ने रोड़ा बनी सीवरेज लाइन

बाड़मेर.जिले के बालोतरा में ओवरब्रिज निर्माण कार्य शुरू होने के साथ ही ओवरब्रिज के बीच राह मे आने वाली सीवरेज लाइन को हटाने का कार्य जारी है. जिसके चलते मुख्य सड़क पर आने जाने वालों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

ओवरब्रिज निर्माण कार्य की राह ने रोड़ा बनी सीवरेज लाइन

वहीं यह सड़क मार्ग पर उपखण्ड कार्यालय, पुलिस थाना, न्यायालय,पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय, राजकीय कन्या महाविद्यालय,सार्वजनिक निर्माण विभाग का विश्राम गृह होने के साथ ही रेलवे स्टेशन पर पहुंचने का मुख्य रास्ता है.
जिसके चलते इन सभी जगहों पर पहुंचने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि इस सड़क पर किसी नही प्रकार का पार्किंग नही है. साथ ही मुख्य बाजार में आने जाने वालों को भी बड़ी कठिनाई हो रही है.

वहीं यातायात की सुचारू व्यवस्था नहीं होने के कारण यहां पहुंचने वालों को शहर का पूरा चक्कर लगाना पड़ रहा हैं.आपको बता दे कि ओवरब्रिज निर्माण कार्य लम्बा चलने वाला है. जिसके चलते व्यवस्थाओं को सुचारू करने की आवश्यकता हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details