राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर जुआ कांड की फिर से जांच शुरू, तीन पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

By

Published : May 20, 2020, 8:41 PM IST

बाड़मेर के जुए कांड में एक बार फिर जांच शुरू हो गई है. जिसके बाद तीन तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. पुलिस पर आरोप लगा था की उन्होंने 13 जुआरियों में से 6 को छोड़ दिया था. अब इस मामले की जांच की जिम्मेदारी एएसपी खीवसिंह भाटी को सौंपी गई है.

बाड़मेर जुआ कांड, barmer gambeling case
जुआ कांड की फिर से जांच शुरू

बाड़मेर.कोतवाली पुलिस के जुआ कांड ने पूरे राजस्थान में बाड़मेर पुलिस की किरकिरी करा दी थी. अब इस पूरे मामले में जांच शुरू हो गई है. जांच के पहले दिन ही बाड़मेर के एसपी ने पकड़े गए जुआरियों के बयान के आधार पर तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

जुआ कांड की फिर से जांच शुरू

पिछले सप्ताह शुक्रवार की देर रात बाड़मेर कोतवाली पुलिस को यह सूचना मिली थी कि कुछ लोग एक घर के अंदर जुआ खेल रहे हैं. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 जुआरियों को पकड़ा और थाने ले आई. जबकि पुलिस पर यह आरोप है कि13 जुआरीयों में से पुलिस सिर्फ 7 लोगों की ही थाने लाई. बाकी 6 लोगों को वहां पर छोड़ दिया गया.

पढ़ेंःभरतपुर में 200 शादियां कैंसिल होने से 51 करोड़ का नुकसान

वहीं दूसरा गंभीर आरोप यह है की जुए की जो रकम पुलिस ने बताई थी उससे ज्यादा रकम वहां पर थी. इसी बात को लेकर जब सोशल मीडिया पर खबर चलने लगी तो बाड़मेर के एसपी ने दो दिन पहले ही जांच का जिम्मा एएसपी खीवसिंह भाटी को सौंपा. जांच अधिकारी खीवसिंह भाटी ने बताया कि अब तक की जांच में यह सामने आया है कि तीन पुलिसकर्मियों ने इस मामले में लापरवाही की थी. इसीलिए उन्हें सस्पेंड किया गया है. बाकी सभी लोगों के बयान लिए जा रहे हैं. वहीं आगे की कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details