राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बालोतरा में सीवरेज लाइन बनी लोगों की मुसीबत का कारण

शहर में चल रहे ओवरब्रिज के कारण उस इलाके के लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. ओवरब्रिज निर्माण के चलते सीवरेज लाइन को शिफ्ट किया जा रहा है. जो अब लोगों के लिए मुसीबत बन गई है.

By

Published : Aug 3, 2019, 3:48 PM IST

सीवरेज लाइन

बालोतरा.शहर में चल रहे ओवरब्रिज के कारण उस इलाके के लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.ओवरब्रिज निर्माण के चलते सीवरेज लाइन को शिफ्ट किया जा रहा है.जो अब लोगों की मुसीबत बन चुका है.शहर के न्यायलय परिसर के सामने स्थित तीन मंजिला इमारत के अंडरग्राउंड में एक फिट तक सीवरेज का पानी भर चुका है.

सीवरेज लाइन बनी जनता के लिए

स्थानीय निवासी इससे परेशानी का सामना कर रहें हैं. हुआ ऐसा कि सीवरेज शिफ्टिंग के दौरान ठेकेदार द्वारा नई सीवरेज लाइन को सही नहीं जोड़ा गया. दोनों पाइपों के बीच लगने वाले जॉइंटर व्यवस्थित रूप से नहीं जुडे़ जिससे वहां पानी जमा हो गया.

पढ़ें.संसद की तरह बनी राजस्थान हाइकोर्ट की नई इमारत...इस माह शुरू होने की संभावना

शहर का गंदा पानी उसमें आने के बाद इमारत में दुर्गंध आ रही है. जल्द से इसे ठीक नहीं किया गया तो इमारत को नुकसान होने के साथ हादसे को निमंत्रण भी दिया जा सकता है.ठेकेदार द्वारा की गई लापरवाही का खमियाजा अब इन लोगों को भुगतना पड़ रहा है.

जब से सीवरेज शिफ्टिंग का कार्य शुरू हुआ है आमजन के लिए मुसीबतों की सौगात जरूर लेकर आया है. नगरपरिषद द्वारा इसको लेकर कोई विशेष इंतज़ाम नहीं किए गए हैं. शिफ्टिंग के कारण यातायात की व्यवस्था भी ठप है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details