राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर में सामूहिक आत्महत्या का मामला...पुलिस जांच में जुटी

बाड़मेर के सिणधरी क्षेत्र के सनपा मानजी गांव में सामूहिक आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जहां प्रेम प्रसंग के चलते ननंद, भोजाई, व देवर ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली.

By

Published : Jul 16, 2019, 2:07 PM IST

बाड़मेर में सामूहिक आत्महत्या का मामला.

बाड़मेर. राजस्थान के सिणधरी क्षेत्र के सनपा मानजी गांव में सामूहिक आत्महत्या की घटना ने एक बार फिर बाड़मेर जिले में हो रही आत्महत्याओं का ग्राफ बढ़ा दिया है. जिले में बढ़ रही आत्महत्याओं की घटनाओं ने लोगों के जहन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

बाड़मेर में सामूहिक आत्महत्या का मामला.

सिणधरी थानाधिकारी जेठाराम ने बताया कि सोमवार की रात को तीनों ने गांव के तालाब में कूदकर आत्महत्या कर अपनी जान दे दी. वहीं परिजनों ने सनपा सरपंच देवीसिंह को घटना के बारे में बताया जिसके बाद ग्रामीणों के ढूंढने पर तालाब के किनारे मोबाइल फोन और कुछ अन्य सामग्री मिली. बाद में ग्रामीणों ने तालाब में तलाशा कर सिणधरी थाने में सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को तालाब से बाहर निकलवाया. तीनों के शव चुन्नी से बंधे हुए मिले. जिसको देख पुलिस ने प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ मामला बताया है.

वहीं मृतकों की पहचान पूनमाराम , हवली और देऊ पत्नी रायचंद के रुप में हुई है.. तीनों सनपा मानजी के रहने वाले हैं. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल सिणधरी के मोर्चरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details