राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 7, 2020, 6:03 PM IST

ETV Bharat / state

बाड़मेरः तालाब में डूबने से घर के 'चिराग' की मौत, 5 बहनों का था इकलौता भाई

बाड़मेर के बायतु में नाडी में नहाने के दौरान 18 साल के युवक की डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया.

तालाब में डूबने से किशोर की मौत, boy dies due to drowning in pond
तालाब में डूबने से किशोर की मौत

बायतु (बाड़मेर).नाडी में डूबने से 18 साल के युवक की मौत हो गई. कानाराम अपने चचेरे भाई और बहनों के साथ नाडी में नहाने गया था. जहां साइकिल ट्यूब को लेकर पानी में उतर गया. लेकिन थोड़ी देर बाद ही वह डूबने लगा. कानाराम को डूबता देख उसके भाई बहनों ने अपने कपड़े जोड़कर कानाराम को बचाने का प्रयास किया. लेकिन तब तक कानाराम डूब चुका था.

पांच बहनों के इकलौते भाई कानाराम की मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही बायतु तहसीलदार सज्जन, थानाधिकारी ललित किशोर, बीडीओ घमंडाराम, पटवारी भींयाराम सहित सैंकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली. पुलिस के मुताबिक अकदड़ा ग्राम पंचायत के निवासी 18 साल का करनाराम पुत्र दुर्गाराम सांसी अपने चचेरे भाई और बहनों को लेकर नाडी पर नहाने गया था.

तालाब में डूबने से युवक की मौत

पढ़ेंःअवैध बजरी खनन पर मंत्री भाया की दो टूक, कहा- कोई कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो, बख्शा नहीं जाएगा

कानाराम साइकिल ट्यूब को लेकर पानी में उतरा और कुछ देर डूबने लग गया. इस पर साथ में आए चचेरे भाई और बहन ने उसे बचाने का प्रयास किया. लेकिन करनाराम की डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद देर रात गोताखोरों की सहायता से शव को बाहर निकलवाकर सीएचसी बायतु की मोर्चरी में रखवाया गया. जहां अलसुबह परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details