राजस्थान

rajasthan

इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट की उपखंड स्तरीय बैठक, पारसमल माली उपखंड अध्यक्ष मनोनीत

By

Published : Feb 28, 2021, 9:04 PM IST

बाड़मेर के सिवाना में रविवार को इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट की उपखंड स्तरीय बैठक का आयोजन हुआ. बैठक में सर्व सहमति से पत्रकार पारसमल माली को उपखंड अध्यक्ष मनोनीत किया गया.

सिवाना में जर्नलिस्ट की उपखंड स्तरीय बैठक, Subdivision level meeting of Journalists at Sewana
सिवाना में जर्नलिस्ट की उपखंड स्तरीय बैठक

सिवाना (बाड़मेर). क्षेत्र के आदर्श माध्यमिक विधालय परिसर में इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट की उपखंड स्तरीय बैठक का आयोजन हुआ. यह बैठक प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भवदीप सिंह चारण, बालोतरा जिला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह खारवाल वरिष्ठ पत्रकार संजय शर्मा और अनिल वैष्णव की अध्यक्षता में आयोजित हुई.

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भवदीप सिंह चारण ने कहा कि संगठन पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए संघर्षरत है. पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए एकजुटता जरूरी है. जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह खारवाल ने कहा कि हमें निष्ठा और ईमानदारी से अपना दायित्व निभाते हुए सदैव संगठन हित में कार्य करना है और पत्रकार बंधुओं की समस्याओं के हेतु सदैव तत्पर रहना है.

वरिष्ठ पत्रकार संजय शर्मा और अनील वैष्णव ने भी बैठक में पत्रकारों के हितों में कार्य करने के बारे में दिशा-निर्देश दिए गए. बैठक में वरिष्ठ पत्रकार पुरूषोत्तम रामावत को पत्रकारिता के क्षेत्र में लगातार सेवाएं देते हुए 22 वर्ष पूर्ण होने पर सभी पत्रकारों की ओर से उनका बहुमान और स्वागत किया गया.

पढ़ें-हेलीकॉप्टर और मंच पर गहलोत-पायलट साथ, भाजपा नेता कांग्रेस की एकजुटता मानने को नहीं हैं तैयार

वहीं बैठक में सर्व सहमति से पत्रकार पारसमल माली को उपखंड अध्यक्ष मनोनीत किया गया. उपखंड अध्यक्ष का सभी ने माल्यार्पण कर स्वागत किया. सिवाना उपखंड अध्यक्ष पारसमल माली ने पत्रकारों के हितों की आवाज उठाने और संगठन को मजबूती प्रदान करने का विश्वास दिलाया. बैठक में खुले मंच पर सभी ने अपने विचार व्यक्त किए. इस मौके पर पूर्व उपखंड अध्यक्ष नरेंद्र सिंह भायल ने प्रदेश और जिला पदाधिकारियों से पत्रकारों को उपखंड मुख्यालय पर भूखंड आवंटन करवाने और राज्य सरकार से मिलने वाली सुविधाओं को दिलवाने की बात रखी. कार्यक्रम का संचालन कमरूद्दीन खान ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details