राजस्थान

rajasthan

बढ़ती चोरियों को रोकने के लिए बाड़मेर पुलिस करेगी विशेष टीम का गठन

By

Published : Jan 13, 2021, 9:01 PM IST

बाड़मेर में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है. वहीं, अब पुलिस ने चोरी की वारदातों को रोकने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया जाएगा. इसके साथ ही रात में पुलिस की गश्त के साथ मोबाइल टीमें भी लगाई जाएंगी. जिससे इन चोरी की वारदातों को रोका जा सके.

Latest Hindi news of Barmer, बाड़मेर में चोरी की वारदातें
बाड़मेर में चोरी की वारदातों को रोकने के लिए विशेष टीम का होगा गठन

बाड़मेर.राजस्थान के बाड़मेर में पिछले कई दिनों से लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है. चोरों ने बाड़मेर पुलिस की नींद उड़ा रखी है. अब पुलिस दावा कर रही है कि बाड़मेर में हो रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए विशेष टीमों का गठन किया जाएगा. इसके साथ ही रात में पुलिस गश्त को प्रभावी करने के साथ ही मोबाइल टीमें भी लगाई जाएंगी. बाड़मेर में पिछले कई दिनों से लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है. बाड़मेर में हो रही चोरी की वारदातों की वजह से पुलिस की किरकिरी हो रही है.

बाड़मेर में चोरी की वारदातों को रोकने के लिए विशेष टीम का होगा गठन

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह ने बताया कि बाड़मेर में पिछले कुछ दिनों से लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि सर्दी की वजह से रात के समय लोगों की आवाजाही कम हो जाती है, इसी का फायदा उठाकर चोर वारदात को अंजाम देते हैं.

जिसे देखते हुए अब चोरी की वारदातों का खुलासा करने के लिए स्पेशल टीम गठित की जाएगी और रात में पुलिस गश्त को प्रभावित करने के साथ मोबाइल टीमें भी बनाई जाएंगी, ताकि रात में होने वाली चोरी की वारदातों को रोका जा सके.

पढ़ें-बाड़मेर: राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने बायतु के महात्मा गांधी विद्यालय का किया निरीक्षण

वहीं, मंगलवार की रात चोरों ने बाड़मेर शहर के महावीर नगर स्थित माजीसा मंदिर के ताले तोड़कर करीबन 30 तोले सोने के आभूषण और हजारों रुपए की नकदी को पार कर लिया. हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने बुधवार को मंदिर ट्रस्ट की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details