राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 29, 2020, 5:48 PM IST

ETV Bharat / state

सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल Corona पॉजिटिव

सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल की कोरोना रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई है. इसके बाद सभी से उन्होंने अपील की है कि जो भी उनके संपर्क में आया हो, वह अपनी कोविड जांच करवा लें.

बाड़मेर समाचार, barmer news
कोरोना से संक्रमित हुए हमीर सिंह भायल

सिवाना (बाड़मेर).सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल भी कोराना की चपेट में आ चुके हैं. विधायक कुछ दिन पूर्व कोरोना मरीज के संपर्क में आए थे, जिसको लेकर विधायक ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाते हुए कोराना की जांच भी करवाई थी. वहीं, शनिवार को चिकित्सा विभाग की ओर से उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई हैं.

कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल से हुई वार्तालाप में उन्होंने बताया कि मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. साथ ही सभी से मेरी अपील है कि जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, वह एक बार अपनी कोरोना जांच अवश्य करवाएं.

बात दें कि सिवाना क्षेत्र सहित जिले भर में कोरोना मरीजों का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, जिसकी चपेट में आम से लेकर खास तक सभी आ रहे हैं. कोराना के बढ़ते मरीजों को लेकर चिकित्सा विभाग सहित प्रशासन सतर्क है. चिकित्सा विभाग की ओर से सप्ताह में दो बार रैंडम कोरोना की सैंपलिंग करवाई जा रही हैं.

पढ़ें-रेत के समंदर में 'गोवा बीच' का नजारा, बाड़मेर के रेडाणा में लुत्फ उठा रहे सैलानी

वहीं, चिकित्सा विभाग की ओर कोरोना पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों की जांच करवाई जा रही है. साथ ही बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों की भी जांच करवाई जा रही है. सिवाना कस्बे के अंबेडकर सर्किल स्थित राजकीय अंबेडकर छात्रावास में शनिवार को चिकित्सा विभाग की ओर से 71 लोगों का कोरोना जांच हेतु सैंपलिंग ली गई.

सिवाना चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ. शिवदत्त बौड़ा ने बताया कि सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उनके संपर्क में आने वाले लोगों की सूची बनाकर अब उन सभी की सैंपलिंग करवाई जाएगी.

विधायक ने ली थी बैठक

सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल ने शुक्रवार को सिवाना स्थित अपने कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी, जिसमें काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए थे. इस बैठक में संपर्क में आने वाले सभी कार्यकर्ताओं और भाजपा मंडल के पदाधिकारियों को भायल ने अपने स्वास्थ्य की जांच एवं कोरोना की जांच करवाने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details