राजस्थान

rajasthan

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक मेवाराम जैन का दावा: पूरे 5 साल तक चलेगी हमारी सरकार

By

Published : Jul 12, 2020, 3:46 PM IST

प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि हमारी सरकार पूरे पांच साल चलेगी. विधायक ने कहा कि जिस तरीके से बीजेपी लगातार यह कोशिश कर रही है कि राजस्थान में भी मध्य प्रदेश की तरह सरकार को गिराया जाए. लेकिन वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाएगी.

बाड़मेर विधायक मेवाराम, Barmer MLA Mewaram
5 साल सरकार चलने का विधायक मेवाराम ने किया दावा

बाड़मेर.राजस्थान में पिछले 24 घंटे से सियासी घटनाक्रम जबरदस्त तरीके से बदल रहा है. लगातार कांग्रेस में सचिन पायलट और अशोक गहलोत गुट के आमने-सामने होने की खबरें आ रही है. इसी बीच एसओजी द्वारा सचिन पायलट को नोटिस भेजने के बाद अचानक की घटना क्रम में जबरदस्त तरीके से तेजी आ गई है.

5 साल सरकार चलने का विधायक मेवाराम ने किया दावा

इसी बीच राजस्थान के बाड़मेर से वरिष्ठ विधायक मेवाराम जैन ने दावा किया है कि सरकार 5 साल चलेगी, यह सब कुछ बीजेपी सरकार गिराने के लिए कर रही है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होगा, हम पूरे 5 साल राज करेंगे. बाड़मेर विधानसभा से लगातार तीन बार विधायक रहे मेवाराम जैन 1 सप्ताह जयपुर रहने के बाद आज अपने विधानसभा क्षेत्र बाड़मेर पहुंचे. जहां पर ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए विधायक मेवाराम जैन ने बताया कि मैंने 2 दिन पहले ही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की थी. कोविड-19 के साथ ही कई अन्य मुद्दों पर चर्चा भी हुई थी.

पढ़ेंःभीलवाड़ाः महिला की हत्या मामले पर पुलिस का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

जैन ने कहा कि जिस तरीके से बीजेपी लगातार यह कोशिश कर रही है कि राजस्थान में भी मध्य प्रदेश की तरह सरकार को गिराया जाए लेकिन वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाएगी. गौरतलब है कि विधायक मेवाराम जैन अशोक गहलोत के खास माने जाते हैं. हालांकि जैन ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की कि वह वापस जयपुर से उन्हें कोई बुलावा आया है या नहीं लेकिन ऐसी खबरें हैं कि शाम तक विधायक मेवाराम जैन वापस जयपुर के लिए निकल सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details