राजस्थान

rajasthan

मिल गई समदड़ी प्रधान...प्रेमी के साथ रहेंगी पिंकी चौधरी

By

Published : Aug 23, 2020, 8:04 PM IST

बाड़मेर की समदड़ी प्रधान पिंकी चौधरी को पुलिस ने खोज निकाला है. इस समय वह अपने प्रेमी अशोक कुमार के साथ गोलिया चौधरियान गांव में उसके घर पर हैं. उनका कहना है कि वह जहां भी हैं, सुरक्षित हैं.

बाड़मेर समाचार, barmer news
मिल गई समदड़ी प्रधान पिंकी चौधरी

सिवाना (बाड़मेर).जिले के समदड़ी कस्बे से प्रधान पिंकी चौधरी 5 दिन पहले घर से पीहर जाने को कह कर निकलीं, लेकिन पीहर पहुंचने के बजाय वो लापता हो गईं. इस बीच रविवार को प्रधान पिंकी प्रेमी अशोक कुमार के साथ गोलिया चौधरियान गांव में उसके घर पर मिलीं.

मिल गई समदड़ी प्रधान पिंकी चौधरी

समदड़ी पुलिस थानाधिकारी मिठाराम चौहान ने बताया कि तीन दिन पहले समदड़ी प्रधान के पिता वेलाराम ने बेटी पिंकी चौधरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसके बाद से ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी. इस बीच रविवार को सूचना मिली कि पिंकी गोलिया चौधरियान निवासी अशोक कुमार के साथ उसके घर पर हैं.

पढ़ें-प्रधान पिंकी चौधरी के नाम से बाड़मेर SP को मिला Mail, लिखा- पति और ससुर से प्रताड़ित होकर घर से गई हूं

इस पर जब पुलिस ने वहां पहुंच कर पिंकी से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह अपनी मर्जी से घर से निकली थीं और अब अशोक के साथ वह लिव इन में रहना चाहती हैं. साथ ही एसपी कार्यालय में भेजे गए ईमेल के बारे में उनका कहना था कि वह ईमेल उन्होंने खुद ही भेजे थे. उसमें जो आरोप लगाए गए थे. उस मामले में अपने पति और ससुर पर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं चाहती हैं और अपने बच्चे के साथ अशोक के साथ लिव इन में रहेंगी. इस पर पुलिस ने उनके बयान दर्ज कर वहां से चली गई.

सोशल मीडिया पर लगाई जा रही थी कई प्रकार की अटकलें...

पिछले पांच दिन से प्रधान पिंकी को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थी. इन सभी बातों से अब पर्दा उठ चुका है. इस बीच मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रधान पिंकी चौधरी ने कई खुलासे किए. उनका कहना था कि वह जहां हैं, वहां सुरक्षित हैं.

पिंकी ने बताया कि उनके पिताजी के ऊपर ससुराल पक्ष की ओर से दबाव बनाकर उनके गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया गया था. इसके बाद मीडिया में यह बात सामने आई कि वह लापता हो गई है. साथ ही बताया कि उनके ससुराल पक्ष के लोग उन्हें समाज से बहिष्कृत करने की धमकी भी दे रहे हैं. अब ससुराल पक्ष को जो भी बताना वह कोर्ट में ही बताऊंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details