राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 28, 2022, 11:00 AM IST

Updated : Jun 28, 2022, 12:30 PM IST

ETV Bharat / state

Road Accident in Barmer: बस ने युवक को रौंदा, CCTV फुटेज आया सामने

बाड़मेर जिले के रागेश्वरी थाना इलाके में सोमवार देर रात एक युवक की दर्दनाक मौत (Road Accident in Barmer) हो गई. युवक को चलती बस से उतारने के चक्कर में बस ने उसे रौंद दिया. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Road Accident in Barmer
Road Accident in Barmer

गुड़ामालानी (बाड़मेर).जिले में सोमवार देर रात एक दर्दनाक हादसा (Road Accident in Barmer) सामने आया है. बस में सवार होकर युवक अपने गांव जा रहा था, इसी दौरान युवक को चलती बस से उतारने के चक्कर में बस ने उसे रौंद दिया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के अनुसार भटाला निवासी सत्ताराम (25) सोमवार रात बालोतरा से मजदूरी कर राजकोट जा रही बस में सवार होकर अपने गांव जा रहा था. इसी दौरान भटाला बस स्टैंड पर युवक को चलती बस से उतारने के चक्कर में युवक का पैर स्लिप हो गया और वह टायर के नीचे आ गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर रागेश्वरी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को गुड़ामालानी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

CCTV फुटेज आया सामने

पढ़ें- Road Accident in Jalore: खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौके पर मौत

एएसआई राणाराम के अनुसार देर रात निजी बस का यात्री भटाला निवासी सताराम (25) बस से नीचे उतरते वक्त बस के टायर के नीचे आ गया. सिर कुचलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें युवक बस से नीचे उतरता हुआ नजर आ रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jun 28, 2022, 12:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details