राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः सातवें दिन मिला नाले में बहे विक्षिप्त युवक का शव

बाड़मेर के शास्त्रीनगर में 27 सितंबर को बारिश के दौरान विक्षिप्त युवक लापता  हो गया था. जिसकी तलाश के लिए कई दिनों से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा था. वहीं ऑपरेशन के दौरान गुरुवार को देर शाम युवक का शव नाले में मिला. जिसके बाद शव को नाले से बाहर निकाल कर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

By

Published : Oct 3, 2019, 11:10 PM IST

शव को राजकीय मोर्चरी,missing youth dead body found

बाड़मेर.जिले के शास्त्रीनगर स्थित घर से 27 सितंबर को बारिश के दौरान विक्षिप्त युवक लापता हो गया था. वहीं परिजनों ने युवक के नाले में बहने की आशंका जताई थी. जिसके बाद युवक की तलाश के लिए लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा था. वहीं ऑपरेशन के दौरान गुरुवार को देर शाम युवक का शव नाले में मिला. जिसके बाद शव को नाले से बाहर निकाल कर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. वहीं अग्रिम कार्रवाई शुक्रवार सुबह की जाएगी.

नाले में बहे विक्षिप्त युवक का शव मिला

इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका
सदर थाने में कार्यरत एएसआई ने इस पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई लगातार मौके पर मौजूद रहे और सर्च ऑपरेशन जारी रखा. जिसकी बदौलत आज उन्हें सफलता हाथ लगी. वहीं युवक के परिजनों ने प्रशासन को धन्यवाद ज्ञापित किया.

पढ़ेंः निगम चुनाव के लिए कांग्रेस ने पार्षद प्रत्याशियों से मांगी दावेदारी

यह है पूरा मामला
जिले में 27 सितंबर को तेज बारिश के दौरान शास्त्रीनगर निवासी विक्षिप्त युवक घर से आसपास घूम रहा था .बारिश बंद होने के बाद घर पर नहीं पहुंचा. जिसके बाद परिजन युवक की तलाश करने लगे. तभी मोहल्ले के कुछ बच्चों ने युवक की नाले में बहने की बात बताई. जिसके बाद परिजनों ने 28 सितंबर को पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं पुलिस ने मामला को गम्भीर लेते हुए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. जिसके चलते गुरुवार को युवक का शव नाले में मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details