राजस्थान

rajasthan

3 दिन के दौरे पर बाड़मेर आएंगे राजस्व मंत्री हरीश चौधरी, जाने कहां-कहां करेंगे जनसुनवाई

By

Published : Jun 27, 2020, 7:32 PM IST

बाड़मेर के बायतू से विधायक और राजस्व मंत्री हरीश चौधरी भी शनिवार से बाड़मेर जिले के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वो आमजन से मिलकर उनकी समस्याओं का निस्तारण करने की कोशिश करेंगे.

Barmer Balotra News, Rajasthan News
राजस्व मंत्री हरीश चौधरी करेंगे बाड़मेर का तीन दिवसीय दौरा

बालोतरा (बाड़मेर). कोरोना काल में केंद्र और प्रदेश सरकार के सभी मंत्री जनता से जुड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं. सभी मंत्री अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्र में पहुंचकर लोगों की समस्याओं को सुन उनका निस्तारण कर रहे हैं. इसी कड़ी में राजस्व, उपनिवेशन, कृषि सिचिंत क्षेत्रीय विकास एंव जल उपयोगिता मंत्री हरीश चौधरी भी शनिवार से बाड़मेर जिले के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वो रविवार को बालोतरा अपने आवास से प्रस्थान कर 10 बजे बायतू पहुंचेंगे.

मंत्री चौधरी कोरोना काल में लगातार जिले के दौरे कर रहे हैं. दौरे पर रहने के साथ ही वो गरीब और असहाय लोगों की समस्याओं के प्रति गम्भीर नजर आ रहे हैं. इसा क्रम में वो रविवार को बायतु विधानसभा क्षेत्र में 11 बजे कोसरिया ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आमजन से मिलेंगे और उनकी समस्याएं सुनेंगे. उसके बाद वो 2 बजे किशने का तला (बाटाडू) में आमजन से मिलकर उनकी समस्याओं का निस्तारण करने की कोशिश करेंगे. इसके बाद चौधरी 5 बजे दुर्गाणियों का तला (सोईयों का तला) में जनसुनवाई करके बालोतरा में ही रात्रि विश्राम करेंगे.

पढ़ेंःअभ्यर्थियों के लिए खुशखबरीः राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की 14 भर्तियों का कैलेंडर जारी

वहीं, सोमवार को राजस्व मंत्री हरीश चौधरी सुबह 10 बजे बालोतरा से निकलकर 11 बजे गिड़ा पंचायत समिति मुख्यालय पहुंचेगे. जहां वो सवाऊ मूलराज में एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होंगे. उसके बाद वो दानपुरा में सिलाई प्रशिक्षण कार्यशाला का शुभारंभ करेंगे. वहां से निकलकर वो खोखसर में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की ब्लॉक स्तरीय बैठक लेंगे.

बता दें कि, हरीश चौधरी वर्तमान राजस्थान सरकार में राजस्व मंत्री हैं. वो राजस्थान विधानसभा में बायतू से विधायक हैं. साथ ही भारत के बाड़मेर लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद रह चुके हैं. इसके अलावा वो भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details