राजस्थान

rajasthan

मंत्री हरीश चौधरी का तीन दिवसीय बाड़मेर दौरा, टिड्डी प्रभावित क्षेत्रों का लेंगे जायजा

By

Published : May 9, 2020, 9:01 AM IST

गहलोत सरकार में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी शनिवार से बाड़मेर के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे जिले में टिड्डी प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर किसानों से स्थिति जायजा लेंगे. साथ ही बाड़मेर में कोरोना महामारी की स्थिति में जिला अधिकारियों एवं चिकित्सा विभाग के अधिकारियों के साथ व्यव्स्थाओं के संबंध में जानकारी लेंगे.

बाड़मेर न्यूज, बाड़मेर बालोतरा न्यूज, राजस्व मंत्री हरीश चौधरी, हरीश चौधरी का बाड़मेर दौरा, Barmer News, Barmer Balotra News, Revenue Minister Harish Chaudhary, Harish Chaudhary visit Barmer
हरीश चौधरी तीन दिन के बाड़मेर दौरे पर

बालोतरा (बाड़मेर).देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. वहीं, इसको रोकने के लिए सरकार और प्रशासन एड़ी-चोटी का जोर लगा रहा है. एक तरफ प्रशासन जहां लोगों को नियमों का पालन कराकर संक्रमण से बचाने में जुटा है. वहीं, दूसरी तरफ नेता लोगों के बीच जाकर उनकी समस्या सुन रहे हैं. इसी कड़ी में गहलोत सरकार में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी शनिवार से बाड़मेर के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे.

बाड़मेर प्रवास के दौरान राजस्व मंत्री जिले में टिड्डी प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर किसानों से स्थिति जायजा लेंगे. साथ ही बायतु विधानसभा क्षेत्र में बिजली वितरण के संबंध में समस्याओं के निस्तारण के लिए विद्युत वितरण विभाग के अधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे. जिससे किसानों को काफी फायदा मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.

पढ़ेंःस्पेशल: राजस्थान के चक्रव्यूह में उलझा 'कोरोना', रिकवरी रेट में सबको पछाड़ बना सिरमौर

इसके बाद हरीश चौधरी बायतु मुख्यालय पर जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिशासी अभियंता कार्यालय का शुभारंभ करेंगे. साथ ही जिला अधिकारियों और चिकित्सा विभाग के अधिकारियों से चर्चा कर जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए की गई व्यव्स्थाओं के बारे में जानकारी लेंगे और जरुरी दिशा-निर्देश भी देंगे.

अधिकारियों से VC के द्वारा लेंगे हालातों का जायजा...

इस दौरान हरीश चौधरी शनिवार को बालोतरा मुख्यालय से स्वयं के प्रभार वाले वाले जिले दौसा के अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोरोना महामारी की वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी लेंगे. साथ ही अन्य जिला स्तरीय तैयारियां की भी समीक्षा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details