राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चुनाव में हमसे चूक हुई और संतोषजनक परिणाम नहीं आए: हरीश चौधरी

बाड़मेर में जिला प्रमुख कांग्रेस का बनने के बाद राजस्व मंत्री हरीश चौधरी मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव में हमसे चूक हुई. उन्होंने कहा कि चुनाव में संतोषजनक परिणाम नहीं आया.

By

Published : Dec 10, 2020, 11:31 PM IST

Revenue Minister Harish Chaudhary,  Rajasthan News
हरीश चौधरी

बाड़मेर. पंचायती राज चुनाव को लेकर राजस्व मंत्री हरीश चौधरी पिछले कई दिनों से बाड़मेर में हैं. बाड़मेर में जिला परिषद की 37 सीटों में से भाजपा और कांग्रेस को बराबर सीटें मिली. ऐसे में जिला प्रमुख सीट पर काबिज होने के लिए बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. कांग्रेस ने अपनी रणनीति के चलते बाड़मेर जिला प्रमुख की सीट पर कांग्रेस का बोर्ड बना लिया.

'चुनाव में हमसे चूक हुई'

जिला परिषद में कांग्रेस का बोर्ड बनने के बाद राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि पंचायती राज के चुनाव परिणाम सामने आए हैं, वह संतोषजनक नहीं है. उन्होंने कहा कि परिणाम इससे भी अच्छी आ सकती थी. उन्होंने कहा कि हम लोगों से रणनीतिक फैसले करने में चूक हुई और चुनाव कैंपेन में भी कहीं ना कहीं चूक रही है.

पढ़ें-चित्तौड़गढ़ में कांग्रेस ने नामांकन वापस लिया...भाजपा के सुरेश के सिर जिला प्रमुख का ताज

हरीश चौधरी ने कहा कि कहां कमी रही है, इसको लेकर पार्टी स्तर पर चर्चा और चिंतन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हमारा मूल मकसद है कि बाड़मेर कैसे आगे बढ़े और बाड़मेर में सब कैसे आगे बढ़े. उन्होंने कहा कि जिला परिषद के माध्यम से बाड़मेर में एक लाख टाके बने, जो शायद देश के किसी जिले में नहीं हुए और 30 हजार किलोमीटर सड़कें बनी है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की जो कार्य प्रणाली, विचारधारा और सोच है, उससे सहमत होकर जिला परिषद के सदस्यों ने कांग्रेस के प्रत्याशी को विजयी बनाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details