राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः कोरोना से बचाव के लिए डॉक्टर को बांटे गए पीपीई किट, पत्रकारों को भेंट किए मास्क और सैनिटाइजर

बाड़मेर के सिवाना उपखंड़ क्षेत्र के समदड़ी सामुदायिक केंद्र में चम्पालाल बाटिया बालोतरा ट्रस्ट की ओर से डॉक्टरों को पीपीई किट का वितरण किया गया. वहीं पत्रकारों को मास्क और सैनिटाइजर भेंट किए गए.

By

Published : Apr 23, 2020, 7:24 PM IST

Updated : May 24, 2020, 12:57 PM IST

बाड़मेर सिवाना न्यूज, barmer news
ट्रस्ट ने कोरोना से लड़ने वाले डॉक्टरों को पीपीटी किट किये वितरित

सिवाना (बाड़मेर).समदड़ी में कोरोना की महामारी को देखते हुए लोगों की सुरक्षा के लिए चम्पालाल बाटिया बालोतरा ट्रस्ट के अध्यक्ष गणपत बाटिया ने समदड़ी के सामुदायिक चिवकित्सालय में डॉक्टरों को पीपीटी किट और पत्रकारों को मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए.

ट्रस्ट ने कोरोना से लड़ने वाले डॉक्टरों को पीपीटी किट किये वितरित

बाटिया चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से डॉक्टरों को पीपीई किट, हैंड सैनिटाइजर और मास्क वितरित किए गए. चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष गणपत बाटिया ने बताया कि ट्रस्ट की ओर से 4 जिलों में करीब 35 हजार के हैंड सैनिटाइजर और 50 हजार मास्क 500 पीपीई किट वितरण किए जा रहे हैं.

पढ़ें-कोटा में फंसे छात्रों पर पटना हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान...बिहार सरकार से 27 अप्रैल तक मांगा जवाब

इसमें बाड़मेर, जैसलमेर, जालोर और उदयपुर शामिल है. जहां पर सर्वाधिक कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं, उन सेंसिटिव एरिया में ट्रस्ट की ओर से राहत सामग्री वितरित की जा रही है. वहीं जरूरत के हिसाब से सरकार की ओर से ग्रामीण इलाकों में जहां-जहां पीपीई किट नहीं दिए गए, वहां पर भी ट्रस्ट की ओर से वितरण किए जा रहे हैं.

पढ़ेंःअजमेर: बीजेपी विधायक अनिता भदेल ने जिले को RED ZONE में मिलाने को लेकर कलेक्टर पर लगाया आरोप

इसी तरह उन्होंने कोरोना में समाजसेवी और पत्रकारों के लिए भी हैंड सैनिटाइजर मास्क दिए. इस दौरान तहसीलदार राकेश जैन, चिकित्सा प्रभारी डॉ. एसएम नांगल, पूर्व मंडल अध्यक्ष बाबूलाल परिहार सहित अस्पताल स्टाफ मौजूद रहा.

Last Updated : May 24, 2020, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details