राजस्थान

rajasthan

शादी का झांसा देकर 4 साल तक विवाहिता के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा कांस्टेबल, SP ने किया निलंबित

By

Published : Dec 4, 2020, 9:26 PM IST

बाड़मेर में एक पुलिस कांस्टेबल द्वारा एक विवाहिता को शादी का झांसा देकर 4 साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने फरार कांस्टेबल को निलंबित कर जांच शुरू कर दी है.

Barmer crime news,  Barmer sp suspended constable
बाड़मेर एसपी आनंद शर्मा

बाड़मेर. बाड़मेर में एक पुलिस कांस्टेबल द्वारा एक विवाहिता को शादी का झांसा देकर 4 साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है. इस घटना को लेकर पीड़िता महिला थाने में मामला दर्ज करवा दिया है. वहीं पुलिस अधिक्षक ने फरार चल रहे कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है.

बाड़मेर एसपी आनंद शर्मा

इस पूरे मामले को लेकर पीड़िता ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर एसपी आनंद शर्मा को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता ने बताया कि नामजद कांस्टेबल ने मुझे नौकरी लगाने और शादी करने का झांसा देकर 4 साल तक मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. आखिर में शादी करने की बात से इनकार कर दिया और मुझे छोड़ दिया.

जिसके बाद मैंने महिला थाने में मामला दर्ज करवाया, लेकिन अब तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. ऐसे में मेरी जान को खतरा है लिहाजा शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है.

पढ़ें-बाड़मेर पुलिस अलर्ट, दो अवैध पिस्टल सहित हार्डकोर अपराधी को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि पीड़िता ने पूर्व में कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था और कुछ समय बाद पीड़िता द्वारा राजीनामा पेश किया गया था. मामले में एफआर लगा दी गई, लेकिन कुछ समय बाद पीड़िता ने फिर मामला से दर्ज करवाया और कहा कि राजीनामा मुझसे दबाव में डालकर करवाया गया था. इस पूरे मामले में जांच करवाई गई, जिसमें कांस्टेबल का अपराध प्रमाणित होने के बाद सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं फिलहाल आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details