राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर: वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस के हत्थे चढ़ा सरगना

बाड़मेर में पुलिस ने लगातार चोरी हो रहे वाहनों के आरोपियों को पकड़ने के लिए स्पेशन टीमों का गठन किया है. वहीं, पिछले 27 दिसंबर को बाड़मेर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 5, 2020, 11:17 PM IST

बाड़मेर की खबर, Vehicle theft incidents
बाड़मेर में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

बाड़मेर. जिले में लगातार हो रही वाहन चोरियों के बाद बाड़मेर पुलिस इन चोरियों की वारदात पर अंकुश लगाने के लिए स्पेशल टीमों का गठन किया है. जिसके बाद लगातार पुलिस वाहन चोर गिरोह पर शिकंजा कसने का काम कर रही है. पिछले 27 दिसंबर को बाड़मेर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर 4 बोलेरो बरामद की. पुलिस की गिरफ्त में आए मुख्य आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कई राज उगले है.

बाड़मेर में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

कोतवाली थाना अधिकारी राम प्रताप सिंह ने बताया कि वाहन चोर गिरोह के मुख्य आरोपी से पूछताछ में मिले सुराग पर पुलिस ने चोरी के वाहन खरीदने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया है कि चोरी के वाहन खरीद कर आगे तस्करों को बेच दिए हैं. आरोपी से पूछताछ जारी है. अब पुलिस तस्करों तक पहुंचेगी और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

बता दें कि पुलिस जांच में सामने आया था कि कई आरोपी जेल में रहते हुए चोरी और तस्करी की गैंग ऑपरेट कर वारदात को अंजाम देते हैं. वाहन चोरी के एक मुख्य आरोपी को सेंट्रल जेल जोधपुर से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया था. आरोपी के कब्जे से चार वाहन बरामद किए गए.

पढ़ें- बाड़मेर: नाबालिग को भगाकर ले जाने वाला युवक अब तक फरार, 12 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस दे रही सिर्फ आश्वासन

इस मामले में वाहन खरीदारी की पुलिस को तलाश थी. मुख्य आरोपी से पूछताछ में मिले सुराग पर पुलिस ने चोरी के वाहन खरीदने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसने पुलिस पूछताछ में चोरी के खरीदे गए वाहनों को आगे तस्करों को बेचना बताया अब पुलिस तस्करों तक पहुंचेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details