राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: चौहटन में पुलिस और प्रशासन सख्त...4 दुकानें सीज और 14 गाड़ियां जब्त

By

Published : May 17, 2021, 8:15 PM IST

बाड़मेर के चौहटन में सोमवार को प्रशासनिक अधिकारियों ने व्यापारियों के साथ बैठक की. इस दौरान व्यापारियों को तय समय तक दुकान खोले रखने को कहा गया. वहीं, सोमवार को चौहटन में चार दुकान सीज की गई और 14 गाड़ियों को जब्त किया गया.

Police action in Chauhatan,  Chauhatan News
चौहटन में पुलिस और प्रशासन सख्त

चौहटन (बाड़मेर). जिले के चौहटन कस्बे में कोरोना प्रोटोकॉल की पालना सुनिश्चित करवाने को लेकर पुलिस और प्रशासन सोमवार को पूरी तरह सक्रिय नजर आए. प्रशासन ने व्यापार मंडल के साथ संयुक्त बैठक आयोजित कर कई आवश्यक निर्णय लिए. जिला प्रशासन ने सोमवार को कस्बे में नियम विरुद्ध खुली 4 दुकानें सीज की.

चौहटन में पुलिस और प्रशासन सख्त

पढ़ें-बच्चों में कोरोना हो तो घबराएं नहीं, बच्चे जल्दी ठीक होते हैं: डॉ.एसडी शर्मा

व्यापारियों के साथ आयोजित बैठक में प्रशासन ने कोरोना नियंत्रण के लिए व्यापारियों से सहयोग की अपील की. साथ ही दुकानों को सीमिति समय तक खोले रखने के आदेश दिए. बैठक के बाद चौहटन में किराने की दुकान अब सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को खुला रखने का निर्णय लिया गया. इसके साथ ही दुकानों के आगे गोले बनाकर ग्राहक प्वाइंट बनाने, बार-बार हाथों को सैनिटाइज कर लेनदेन करने और दुकानदारों को अनिवार्य रूप से मास्क लगाने सहित बिना मास्क वाले ग्राहकों को सामान नहीं देने को कहा गया है.

बैठक के बाद प्रशासन के अधिकारी चौहटन कस्बे में राउंड पर निकले. इस दौरान दो कपड़े की दुकान, एक पुस्तक भंडार और एक फैंसी स्टोर खुला मिला, जिसपर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए दुकानों को सीज कर दिया. इसके साथ ही पुलिस ने बाजार में घूमते 14 गाड़ियों को सीज की और वाहन चालकों के चालान काटे.

वहीं, एसडीएम भागीरथ राम चौधरी ने चौहटन के हुड़डो का तला पंचायत में जोधाणी बेनिवालो की ढाणी में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण कंटेनमेंट जोन घोषित कर जीरो मोबिलिटी के आदेश जारी किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details