राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: पचपदरा हाईवे पर 4 दिन पहले हुई डकैती वारदात का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 3, 2021, 10:14 PM IST

बाड़मेर के पचपदरा थाना इलाके में 4 दिन पूर्व दो व्यक्तियों को पिस्तौल दिखाकर बंधक बनाकर उनसे स्विफ्ट कार और 48 हजार की हुई लूट की वारदात के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इस वारदात का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को धर दबोचा है. साथ ही लूटी गई स्विफ्ट कार को भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है.

बाड़मेर न्यूज, राजस्थान न्यूज, barmer news, rajasthan news
पचपदरा हाईवे पर 4 दिन पहले हुई डकैती वारदात का खुलासा

पचपदरा (बाड़मेर).जिले के पचपदरा थाना इलाके में 4 दिन पूर्व दो व्यक्तियों को पिस्तौल दिखाकर बंधक बनाकर उनसे स्विफ्ट कार और 48 हजार की हुई लूट की वारदात के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इस वारदात का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को धर दबोचा है. साथ ही लूटी गई स्विफ्ट कार को भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है.

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 27 फरवरी की रात करीब 12 बजे कुड़ी गांव के पास दो व्यक्तियों को पिस्टल दिखाकर बंधक बनाकर उनसे स्विफ्ट कार और 48 हजार रुपए लूटने की घटना का अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बालोतरा नितेश आर्य और वृताधिकारी वृत बालोतरा के निकटतम सुपरविजन में लूटी गई कार और घटना में आरोपियों की ओर से प्रयुक्त कार को बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है.

दरअसल गत 27 फरवरी को प्रार्थी भीखपुरी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि मध्य रात्रि को बालोतरा जोधपुर नेशनल हाईवे पर एक निशान कंपनी की सन्नी कार के चालक व साथियों की ओर से उनकी स्विफ्ट कार को टक्कर मारकर गाड़ी आगे लगाई. उसमें सवार व्यक्तियों की ओर से नीचे उतर कर उसके व उसके साथी पर पिस्टल तान कर गाड़ी छीन ली और प्राथी व चालक को बंधक बनाकर करीब तीन घंटे तक रास्ते में इधर उधर घुमाकर 48 हजार रुपए और कार लूटकर मारपीट कर छोड़ दिया.

पढ़ें:Special: अब ट्रैफिक नियम तोड़ा तो सीधा घर पहुंचेगा E-challan, हाईटेक कैमरों से होगी पल-पल निगरानी

जिसके तहत रिपोर्ट पर प्रकरण संख्या 56 दिनांक 27 फरवरी को धारा 341, 323, 147, 148, 149, 365, 342, 395 भादसं में दर्ज कर घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की. मुखबिर की सुचना के आधार पर लूटी गई कार और घटना में प्रयुक्त निशान कंपनी की कार के बारे में जानकारी की.

इसके बाद दबिश देकर मुलजिमान सुभाष विश्नोई और कैलाश विश्नोई निवासी विष्णुनगर धांधिया पुलिस थाना लूणी जिला जोधपुर के कब्जा से प्रकरण में लूटी गई कार व वारदात में प्रयुक्त निशान कंपनी की कार को बरामद कर पूछताछ मुलजिमानों को बापर्दा मौके पर गिरफ्तार किया गया. फिलहाल आरोपियों से पुलिस गहनता से पूछताछ करने में जुटी हुई है. ताकि और भी शामिल लोगों का पर्दाफाश किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details