राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस पर पाक रेंजर्स ने भेंट की सीमा सुरक्षा बल के जवानों को मिठाई

बालाकोट हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान, दोनों देशों के बीच रिश्तो में खटास आ गई थी, लेकिन ईद के मौके के बाद फिर से दोनों देशों ने रिश्ते सुधारने की पहल की है. पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शनिवार को राजस्थान के बाड़मेर जिले के बॉर्डर इलाकों में पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से भारत के सीमा सुरक्षा बल के जवानों को मिठाई भेंट की गई.

By

Published : Aug 14, 2021, 3:28 PM IST

Rajasthan News, राजस्थान न्यूज
पाक रेंजर्स ने भेंट की सीमा सुरक्षा बल के जवानों को मिठाई

बाड़मेरः पाकिस्तान आज यानी 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शनिवार को राजस्थान के बाड़मेर जिले के बॉर्डर इलाकों में पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से भारत के सीमा सुरक्षा बल के जवानों को मिठाई भेंट की गई.

बता दें, बालाकोट हमले के बाद दोनों देशों के बीच रिश्तो में खटास आ गई थी, लेकिन ईद के मौके के बाद फिर से दोनों देशों ने रिश्ते सुधारने की पहल की है. गुजरात फ्रंटियर सीमा सुरक्षा बल बाड़मेर सेक्टर के डीआईजी विनीत कुमार ने बताया कि शनिवार को बॉर्डर की कई बटालियन में पाकिस्तान में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रेंजर्स की ओर से मिठाई भेंट की गई है. उन्होंने कहा कि हमें इस बात की खुशी है कि दोनों देशों के बीच रिश्तो में मिठास फिर से घुल रही है.

पाक रेंजर्स ने भेंट की सीमा सुरक्षा बल के जवानों को मिठाई

यह भी पढ़ेंःराजस्थान के डीजीपी की मेल आईडी Hack, UP पुलिस को भेजा आतंकी हमले का अलर्ट

जानकारी के अनुसार मुनाबाव, गडरा फॉरवर्ड पर शनिवार को पाकिस्तानी रेंजर्स ने जीरो लाइन पर सीमा सुरक्षा बल के जवानों को मिठाई भेंट की, जिस पर पाकिस्तानी फ्लैग के साथ ही लिखा हुआ था कि पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से स्वतंत्रता दिवस पर मिठाई भेंट की जा रही है. इससे पहले ईद के मौके पर भारत और पाकिस्तान ने दोनों ने एक दूसरे को मुबारकबाद देते हुए रेंजर्स और सीमा सुरक्षा बल ने मिठाई भेंट की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details