राजस्थान

rajasthan

पचपदरा विधायक प्रजापत की नाराजगी सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है वायरल

By

Published : Nov 5, 2019, 1:51 PM IST

पचपदरा विधायक मदन प्रजापत की नाराजगी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि सोमवार को उन्हें कॉन्फ्रेंस हॉल के अंदर जाने से रोका दिया गया था. जिसके चलते विधायक प्रजापत वहां से चले गए थे.

पचपदरा विधायक प्रजापत, बालोतरा बाड़मेर न्यूज, balotra barmer news, Pachpadra MLA prajapat,

बालोतरा (बाड़मेर). मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोमवार को पचपदरा पहुंचे थे. जिसके बाद एचपीसीएल कार्यालय में मुख्यमंत्री की अधिकारियों के साथ बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें पचपदरा विधायक मदन प्रजापत को बैठक में जाने से रोक दिया गया था. जिसके बाद विधायक मुख्यमंत्री के दौरे को बीच में ही छोड़ बालोतरा के लिए रवाना हो गए थे.

मुख्यमंत्री के दौरे के बीच ही वापस लौटे पचपदरा विधायक

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रिफाइनरी के कार्यों की समीक्षा के लिए पचपदरा पहुंचे थे. जहां उनकी कॉन्फ्रेंस हॉल में अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित होनी थी. जिसमें केवल 18 लोग ही शामिल होने वाले थे. जिसकी सूची मुख्य द्वार पर चस्पा कर दी गई थी और इस सूची में पचपदरा विधायक मदन प्रजापत का नाम शामिल नहीं था.

वहीं जब सभी मंत्री और अधिकारी अंदर जाने लगे तो पचपदरा विधायक भी अंदर जाने लगे. जिस पर सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोक दिया. जिसके बाद पचपदरा विधायक वहां से सीधे बालोतरा के लिए रवाना हो गए.

पढ़ें: लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को हराने के लिए बेनीवाल का साथ जरूरी था, लेकिन निकाय चुनाव में नहीं : सतीश पूनिया

वहीं बैठक में विधायक को शामिल नहीं करने से नाराज होकर वापस लौटने के सवाल पर राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि मुझे इसकी कोई जानकारी नही हैं. हो सकता है कि वे नगर निकाय चुनाव के चलते के यहां से चले गए हो. अपना-अपना देखने का नजरिया अलग हो सकता हैं.

फिलहाल, पचपदरा विधायक ने इसे लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर लोग मुख्यमंत्री और विधायक प्रजापत के बीच नाराजगी को लेकर चर्चा करते नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details