राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर: चौहटन में दो पिस्टल्स के साथ एक युवक गिरफ्तार

बाड़मेर के चौहटन में मंगलवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक संगीन अपराधी को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के पास से दो पिस्टल बरामद कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 22, 2020, 6:29 PM IST

बाड़मेर न्यूज, राजस्थान न्यूज, barmer news, rajasthan news
दो देशी पिस्टल के साथ एक युवक गिरफ्तार

चौहटन (बाड़मेर). जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक हार्डकोर अपराधी व लूट, डकैती, वाहन चोरी, अवैध हथियारों की तस्करी जैसे संगीन मामले के आरोपी को गिरफ्तार किया है. बता दें कि उक्त आदतन बदमाश चौहटन थाना का हिस्ट्रीशीटर है, साथ ही इसके विरुद्ध डेढ़ दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.

दो देशी पिस्टल के साथ एक युवक गिरफ्तार

सोमवार रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस की ओर से सनाऊ सरहद में नाकाबंदी की गई. इस दौरान बाडमेर मार्ग से गाड़ी आते दिखाई देने पर रुकवाने का प्रयास किया गया. इसके बाद पुलिस को देख वाहन चालक दूसरे रास्ते की तरफ गाड़ी को मोड़ दिया.

जिसके बाद पुलिस ने पिछा किया तो आरोपी गाड़ी से उतरकर खेतों की तरफ भागने लगा. जिस पर उसका पीछा कर कुछ ही दूरी पर उसको गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के कब्जे से दो देशी पिस्टल बरामद कर पूछताछ शुरू कर दी है.

पढ़ें:जोधपुर: बाप पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के पास से बरामद किए 45 लाख रुपए, दो लोग गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि प्रकाश विश्नोई निवासी उपरला चौहटन थाना का हिस्ट्रीशीटर है. साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी ने गुजरे डेढ़ महीने पहले बिसारणीया गांव में शराब के ठेके पर पिस्तौल की नोक पर लूट वाहनों की तोड़फोड़ व मारपीट को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details