राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर में 60 लाख की अवैध शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

बाड़मेर में शराब की तस्करी की रोकथाम और धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के अंतर्गत पुलिस ने 60 लाख की अवैध शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपी से पूछताछ जारी है.

By

Published : Feb 24, 2020, 8:49 PM IST

barmer news, बाड़मेर की खबर, अवैध शराब की तस्करी, Illicit liquor smuggling
60 लाख की अवैध शराब

बाड़मेर.जिले में अवैध शराब की तस्करी की रोकथाम और धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत बाड़मेर पुलिस ने कंटेनर में 60 लाख की अवैध शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है.

60 लाख की अवैध शराब

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने प्रेस वार्ता का आयोजन कर बताया कि जिले में अवैध शराब तस्करी की रोकथाम और धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत व्रता अधिकारी गुडामालानी के देखरेख में तेजू सिंह उपनिरिक्षक थाना गुड़ामालानी में पुलिस टीम की ओर से मुखबीर की सूचना पर सरहद गुड़ामालानी मेगा हाईवे पर नाकाबंदी के दौरान अवैध शराब से भरा ट्रक कंटेनर आरजे13 जी ए 0613 को दस्तेयाब कर वाहन में शराब से भरे 12100 कार्टून अवैध अंग्रेजी शराब जप्त कर आरोपी हरीश निवासी जोधपुर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

पढ़ेंः बाड़मेर में युवक से बर्बरता: पीड़ित ने सुनाई आपबीती, आरोपियों को सजा देने की मांग

बरामद किए गए अवैध शराब की अनुमानित कीमत 60 लाख रुपये अनुमान लगाई गई. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने उक्त शराब राजपुरा पंजाब से भरना और सिवाड़ा के पास खाली करना बताया है. जिसके संबंध में आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details