राजस्थान

rajasthan

Om Mathur Big Statement: वसुंधरा के सियासी भविष्य और CM फेस पर ओम माथुर का बड़ा बयान, कहा - बदलेंगे 30 फीसदी चेहरे

By

Published : Feb 24, 2023, 10:33 PM IST

शुक्रवार को एक दिवसीय दौर पर बाड़मेर पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेता व छत्तीसगढ़ के प्रभारी ओम माथुर ने वसुंधरा राजे के सियासी भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया. साथ ही उन्होंने सीएम गहलोत पर भी जमकर (Big statement on former CM Vasundhara Raje) निशाना साधा.

Om Mathur Big Statement,  Big statement on former CM Vasundhara Raje
वसुंधरा राजे व ओम माथुर.

छत्तीसगढ़ के प्रभारी ओम माथुर.

बाड़मेर.भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य व छत्तीसगढ़ के प्रभारी ओम प्रकाश माथुर शुक्रवार को बाड़मेर के दौरे पर रहे, जहां उनका जिला भाजपा जिला अध्यक्ष स्वरूप सिंह खारा ने स्वागत किया. इस दौरान माथुर ने सिटी स्थित अग्रवाल पंचायत भवन में कार्यकर्ताओं संग बैठक की. इसके बाद मीडिया से मुखातिब हुए माथुर ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने एक चौंकाने वाला बयान दिया. माथुर ने कहा कि अबकी चुनाव में पार्टी 30 फीसदी चेहरे बदलने जा रही है और रही बात सीएम फेस की तो हम कमल के फूल को बतौर फेस पेश करेंगे.

वहीं, सीएम गहलोत के जीत के दावे पर माथुर ने कहा कि हर पार्टी को जीत का दावा करने का अधिकार है. यह लोकतंत्र है. लेकिन कौन जीतेगा ये तो 2023 के चुनाव परिणाम आने पर ही पता चलेगा. इस दौरान उन्होंने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस प्रकार से पिछले साढे चार सालों से प्रदेश के लोग परेशान हैं. उससे यह साफ हो गया है कि अब यहां की जनता इन्हें किसी भी सूरत में दोबारा सत्ता नहीं सौंपेगी.

आगे उन्होंने पायलट-गहलोत के बीच जारी कुर्सी की रार पर कहा कि एक कुर्सी छोड़ने को राजी नहीं है तो दूसरा कुर्सी हासिल करने के लिए एड़ी चोटी का दम लगाए हुए हैं. ऐसे में तो इस सरकार की नींव ही कमजोर है. इनकी आपसी कलह आज राज्य की जनता के लिए सिरदर्द हो गया है. जिससे अब जनता किसी भी तरह से मुक्ति चाहती है. वहीं, भाजपा में व्याप्त गुटबाजी के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है. भाजपा में केवल व केवल कमल का फूल ही सबकुछ है. वो ही सीएम फेस भी है.

इसे भी पढ़ें - राजस्थान: ओम माथुर का बड़ा बयान, मेरे आदमी का टिकट PM मोदी भी नहीं काट सकते

आगे अपने तजुर्बे पर उन्होंने कहा कि 12 प्रदेशों में प्रभारी रहा हूं और कई राज्यों में तो बिना सीएम फेस के ही हम चुनाव लड़े. भाजपा संगठन के हिसाब से चलती है. ये किसी परिवार या फिर युवराज के आदेश पर चलने वाली पार्टी नहीं है. उन्होंने कहा कि पिछले पांच बार के राजस्थान चुनाव का इतिहास देखेंगे तो 30 से 40 फीसदी उम्मीदवार बदलते रहे हैं. अब कौन बदलेगा और कौन नहीं फिलहाल समय भी कम है. लिहाजा सभी को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. माथुर ने कहा कि अगर पार्टी में नए लोगों को मौका नहीं मिलता तो क्या पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनती.

भाजपा में हमेशा नए लोगों को मौका दिया जाता रहा है. इस दौरान उन्होंने कहा कि यहां गुजरात का फार्मूला लागू होगा और वहां यहां का फार्मूला. इस बीच पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के सियासी भविष्य के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा में सभी का भविष्य उज्जवल है. संजीवनी सोसायटी को लेकर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री पर सीएम गहलोत के आरोपों पर माथुर ने कहा कि यह दुर्भाग्य है. गहलोत दिनोंदिन बैक होते जा रहे हैं. एसओजी उनकी है, उनके पास कोई तथ्य है तो कुछ करते क्यों नहीं हैं. उनको किसने रोका है?.

ABOUT THE AUTHOR

...view details