राजस्थान

rajasthan

छात्र जनचेतना यात्रा के लिए NSUI के प्रदेशाध्यक्ष पहुंचे बाड़मेर, मोदी सरकार पर जमकर बोला हमला

By

Published : Feb 26, 2021, 7:04 PM IST

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद अभिषेक चौधरी शुक्रवार को पहली बार बाड़मेर पहुंचे. यहां एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष राजेंद्र कड़वासरा ने उनकी अगुवाई की. इस दौरान पीजी कॉलेज से महावीर टाउन हॉल तक रैली निकाली गई. इस दौरान अहिंसा सर्किल पर महात्मा गांधी की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया. जिसके बाद यह रैली महावीर टाउन हॉल पहुंची, जहां पर छात्र जनचेतना कार्यक्रम आयोजित किया गया.

एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष पहुंचे बाड़मेर, NSUI state president reached Barmer
एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष पहुंचे बाड़मेर

बाड़मेर. एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद अभिषेक चौधरी शुक्रवार को पहली बार बाड़मेर आए. यहां पीजी कॉलेज से महावीर टाउन हॉल तक रैली निकाली गई, जिसमें बड़ी संख्या में एनएसयूआई से जुड़े छात्र शामिल हुए. जिसके बाद महावीर टाउन हॉल में छात्र जनचेतना रैली के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया.

एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष पहुंचे बाड़मेर

इस रैली में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी, बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी सहित कई अतिथियों ने शिरकत की. कार्यक्रम की शुरुआत में एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष राजेंद्र कड़वासरा ने पहली बार बाड़मेर पहुंचने प्रदेशाध्यक्ष का साफा और माला पहनाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जुबानी हमला बोलते हुए मोदी सरकार को अहंकारी सरकार बताया. प्रदेशाध्यक्ष चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था डांवाडोल हो रही है, इसलिए छात्र शक्ति और युवाओं को अपने हकों के साथ लोकतंत्र को बनाई रखने के लिए आगे आना होगा.

पढ़ें-मातृकुंडिया किसान सम्मेलन : महापंचायत बहाना, हकीकत में कांग्रेस की मेवाड़ की 3 विधानसभा सीटों पर निशाना

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि अब लड़ाई केवल फसलों की नहीं अब लड़ाई फसलों और नस्लों की है. वर्तमान हालातों को देखते हुए छात्र शक्ति को अपनी जिम्मेदारी के भारत देश की गरिमा को बचाए रखने के लिए भी प्रयास करने चाहिए. प्रदेशाध्यक्ष के अनुसार देश का अन्नदाता किसान देश की राजधानी के बॉर्डर पर अपने हकों को लेकर लड़ रहा है, लेकिन सरकार उनकी बातों को सुनने को तैयार नहीं है. उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि देश की छात्र शक्ति को नींद से जागना होगा और प्रत्येक वर्ग के लिए आगे आना होगा, ताकि देश के बिगड़े हालातों को सुधारा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details